Advertisement
trendingPhotos2294422
photoDetails1hindi

शॉर्ट जिम आउटफिट में दिशा लगीं कमाल, ओरी ने कटवा लिए बाल; ब्रेकअप के बाद बदला अनन्या का अंदाज; देखें तस्वीरें

Celebs Looks: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और अपने लुक से फैंस के साथ-साथ पैपराजी को इंप्रेस करते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ और बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में सभी के बदले-बदले अंदाज नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार और स्टनिंग स्टाइल पर.  

आलिया भट्ट

1/10
आलिया भट्ट

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में छाई आलिया भट्ट हाल ही में अपने घर के बाहर स्पॉट हुईं. जहां वो ब्लैक सिंपल आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. 

अनन्या पांडे

2/10
अनन्या पांडे

आदित्य राय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में छाईं अनन्या पांडे भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. जहां एक्ट्रेस काफी बदले हुए अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक पैंट और लॉन्ग ब्राउन जैकेट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने खुले बालों पर कैप लगा रखी है. 

अवनीत कौर

3/10
अवनीत कौर

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई. इस दौरान एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस आसमानी रंग के आउटफिट में बेहद शानदार लग रही हैं. एक्ट्रेस से इस लुक और अंदाज को फैंस और पैप्स खूब पसंद कर रहे हैं.

दिशा पटानी

4/10
दिशा पटानी

इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'कल्की 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बनीं दिशा पटानी भी हाल ही में व्हाइट कलर की शॉर्ट जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. साख ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. 

जान्हवी कपूर

5/10
जान्हवी कपूर

अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ नजर आ रहीं जान्हवी कपूर भी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस इस दौरान नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और ब्राउन आउटफिट में क्यूट स्माइल देती नजर आईं. 

ख़ुशी कपूर

6/10
ख़ुशी कपूर

इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनीं जान्हवी कपूर की छोटी बहन और एक्ट्रेस खुशी कपूर भी जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और नो-मेकअप लुक के साथ हाथ में पानी की बोटल थामे और ब्लैक सैंडल में नजर आ रही हैं. 

कुब्रा सैत

7/10
कुब्रा सैत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट के साथ लाइट ग्रीन कलर की स्वेटर और ग्रीन शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और उनके साथ में एक कॉफी कप नजर आ रहा है. 

ओरी

8/10
ओरी

अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आने वाले ओरी भी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई. इस दौरान हर कोई उनको देखकर हैरान रह गया. क्योंकि ओरी ने अपने लंबे-लंबे बारों को कटावा लिया है. इस दौरान ओरी डार्क ग्रीन कलर की टी-शर्ट में नजर आए हैं. सभी को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है.  

राजपाल यादव

9/10
राजपाल यादव

जल्द कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले राजपाल यादव भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर लाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. राजपाल यादव के इस सिंपल लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

10/10
सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर मैरून और व्हाइट कलर की चेक शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा है और साथ ही काला चश्मा लगा रखा है. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़