trendingPhotos2001373
photoDetails1hindi

Dino Morea Birthday: 24 साल का करियर, पर एक फिल्म और एक वेब सीरीज से चमकी इस एक्टर की किस्मत

Dino Morea Career: 9 दिसंबर को डीनो मोरिया का जन्मदिन है लिहाजा इस खास मौके पर बताते हैं इस चार्मिंग एक्टर के करियर से जुड़ी कुछ खास बातें.

1999 में किया था डेब्यू

1/5
1999 में किया था डेब्यू

डीनो मोरिया ने अपने करियर का आगाज किया था फिल्म प्यार में कभी-कभी से. जो फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि उनके गुड लुक्स का शोर उस वक्त खूब मचा था और लड़कियों के बीच वो काफी पॉपुलर हो गए थे. 1999 में डेब्यू के बाद उनकी किस्मत चमकी 2002 में.

2002 में लगी लॉटरी

2/5
2002 में लगी लॉटरी

साल 2002 में उनकी फिल्म आई राज. जो हॉरर मूवी थी और इसमे उनके अपोजिट थीं बिपाशा बसु. फिल्म को काफी पसंद किया गया था और ये जोड़ी भी बॉलीवुड में हिट हो गई थी. फिल्म ने लोगों को खूब डराया तो इसके गानों ने रोमांस करना सिखाया. आज भी इस फिल्म को लोग देखना पसंद करते हैं.

फ्लॉप फिल्मों का दौर हुआ शुरू

3/5
फ्लॉप फिल्मों का दौर हुआ शुरू

राज के हिट होने के बाद लगा था कि डीनो के करियर की तो निकल पड़ी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ. हिट मूवी के बाद मानो इनके करियर को किसी की नजर लग गई. वो जो भी फिल्म करते वो फ्लॉप हो जाती है. बाज, गुनाह, रक्त, चेहरा, अक्सर, आप की खातिर जैसी ना जाने कितनी ही फिल्मों में वो दिखे.

कई साल रहे बेरोजगार

4/5
कई साल रहे बेरोजगार

यहां तक कि बिपाशा और उनकी जोड़ी को भी ऑडियंस ने नकार दिया. एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने एक्टिंग से पूरी तरह दूरी बना ली क्योंकि उन्हें अच्छे ऑफर मिलना बंद हो गए. हर किसी के आगे गुहार लगाकर भी वो थक चुके हैं लेकिन उनकी किस्मत में अभी कुछ बाकी था.

द एम्पायर से फिर चमकी किस्मत

5/5
द एम्पायर से फिर चमकी किस्मत

2021 में उनकी वेब सीरीज द एम्पायर आई जिसमे डीनो ने नेगेटिल रोल निभाया. इस रोल ने मानो उनके करियर में जान सी फूंक दी. उन्हें इतना पसंद किया गया कि लीड रोल निभाने वाले कुणाल कपूर से ज्यादा उनकी चर्चा हुई. ये हॉटस्टार की बेस्ट सीरीज में से एक हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़