Advertisement
trendingPhotos1914141
photoDetails1hindi

Actors Extra Marital Affair: शादीशुदा होकर भी नहीं रख पाए काबू, दिया दिल और लिया दर्द ए दिल

Bollywood Actores Love Affair: कई बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे भी रहे जो शादीशुदा होकर भी अपनी कोस्टार एक्ट्रेसेस को दिल दे बैठे और इस रिश्ते में उन्हें प्यार के साथ-साथ खूब दर्द भी मिला.

 

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से रचाया ब्याह

1/5
धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से रचाया ब्याह

Dharmendra: धर्मेंद्र का नाम इस लिस्ट में जरूर आएगा क्योंकि हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र खुद का धर्म बदलने से भी नहीं चूके. जब वो मुंबई आए तो पहले से शादीशुदा थे और पिता भी बन चुके थे. लेकिन हेमा मालिनी से मिलने के बाद वो खुद के दिल पर काबू नहीं रख सके.

अमृता को दिल दे बैठे थे शादीशुदा सनी

2/5
अमृता को दिल दे बैठे थे शादीशुदा सनी

Sunny Deol: धर्मेंद्र के ही बेटे सनी देओल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. कहा जाता है कि पहली ही फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान वो अमृता सिंह पर दिल हार बैठे थे. जबकि सनी की उस वक्त शादी हो चुकी थी और उनकी पत्नी पूजा लंदन में थी. शादी की बात सनी ने सबसे छिपाकर रखी.

शाहरुख भी गए थे भटक

3/5
शाहरुख भी गए थे भटक

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की जिंदगी में भी ये दौर आया जब वो प्रियंका चोपड़ा पर दिल हार बैठे थे. कहा तो जाता है कि इस रिश्ते की भनक उस वक्त गौरी खान को हो गई थी. जिसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की ऐसी क्लास ली कि कभी शाहरुख-प्रियंका ने साथ काम नहीं किया.

प्रियंका पर जा अटके थे अक्षय

4/5
प्रियंका पर जा अटके थे अक्षय

Akshay Kumar: अक्षय के साथ भी वही हुआ जो किंग खान के साथ हुआ. अक्षय औऱ प्रियंका ने कई फिल्मों में साथ काम किया. इस दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरों ने खूब शोर मचाया. ये शोर ट्विंकल के कानों तक भी पहुंचा और बस पत्नी के आगे खिलाड़ी को नतमस्तक होना पड़ा.

ऋतिक और कंगना का रहा अफेयर

5/5
ऋतिक और कंगना का रहा अफेयर

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जाता है. कहा जाता है कि कृष 3 के दौरान दोनों का अफेयर था और इसी वजह से ऋतिक का सुजैन के साथ तलाक हुआ.

ट्रेन्डिंग फोटोज़