Advertisement
photoDetails1hindi

Deepika Padukone Photos: ब्लैक ड्रेस में दीपिका तो व्हाइट में रणवीर...कुछ ऐसे एक-दूसरे को पूरा करते नजर आए होने वाले 'मम्मी-पापा'

Deepika Padukone-Ranveer Singh Photos: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने जा रहे हैं. कपल ने यह न्यूज ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर दी थी. इस न्यूज के बाद दीपिका और रणवीर, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के लिए जामनगर रवाना हो गए थे. अब अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन से  दीपिका और रणवीर के लुक्स की तस्वीरें सामने आ गई हैं.  

1/6

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गुडन्यूज सुनाने के बाद पहली बार बीती शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. दीपिका-रणवीर दोनों ने ही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं. जहां दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो रणवीर सिंह व्हाइट सूट में खूब डैशिंग लग रहे हैं. 

2/6

दीपिका पादुकोण ने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में ब्लैक कलर की लॉन्ग फ्रॉक ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस में दीपिका ने कैमरा के लिए खूब सारे पोज दिए हैं, जिसमें वह अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

3/6

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ड्रेस के साथ ग्रीन स्टोन्स वाला चोकर नेकलेस कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में ग्रीन स्टोन्स और पर्ल से बने छोटे ईयरिंग्स पहने थे. तो वहीं दीपिका ने अपने लुक को सटल मेकअप और रेड लिपशेड के साथ पूरा किया था. 

4/6

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक तो रणवीर सिंह ने व्हाइट कलर का सूट कैरी किया था. रणवीर सिंह ने ऑल व्हाइट सूट के साथ बड़े-बड़े शेड वाले ग्लासेज कैरी किए थे. 

5/6

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने भी तस्वीरें शेयर की हैं. साइना नेहवाल इस तस्वीर में मरून शिमरी गाउन पहने तो दीपिका ब्लैक ड्रेस में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह और साइना मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

6/6

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के नए  लुक की तस्वीरों पर फैंस जमकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. और कपल को पैरेंट्स बनने के लिए बेस्ट विशेज भी दे रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़