Advertisement
trendingPhotos2025770
photoDetails1hindi

Umang Police Event: किसी ने सितारों से सजी साड़ी तो किसी ने फॉर्मल लुक में सजाई महफिल, इवेंट में खूब दिखा 'फैशन का जलवा'

Bollywood Celebs at Umang Police Event: बीती शाम मुंबई में उमंग पुलिस इवेंट ऑर्गनाइज किया गया था, जहां कई शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण समेत कईबॉलीवुड सेलेब्स अपने चार्म और स्टाइल से लाइमलाइट बटोरी. उमंग इवेंट में दीपिका ने ट्रेडिशनल स्टाइल का तड़का लगाया तो आलिया भट्ट ने कूल कोट-पैंट लुक में अपना चार्म दिखाया. आइए, यहां देखते हैं बीती शाम किस तरह सेलेब्स ने फैशन का जलवा दिखाया.

1/11

कियारा आडवाणी ने उमंग पुलिस इवेंट में ब्लैक साड़ी पहन शिरकत की थी. एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी पहनी थी. आलिया भट्ट बड़े-बड़े रेड फ्लॉवर प्रिंट वाला कोट-पैंट पहन पहुंची तो दीपिका ने फुल बाजू वाले ब्लाउज के साथ ट्रेडिशनल स्टाइल में साड़ी कैरी की थी.

2/11

अवनीत कौर ब्लैक कलर के सितारों से सजे गाउन में स्टाइल दिखाती नजर आईं. तो वहीं कृति सेनन ने ब्लैक कलर के ब्लाउज के साथ पिंक और ऑरेंज स्ट्राइप्स वाली साड़ी कैरी की थी. रकुल प्रीत सिंह ने सिल्वर कलर की सितारों से सजी ट्रांसपरेंट साड़ी में फैशन का जलवा दिखाया.

3/11

अनन्या पांडे रेड कलर की साड़ी में खूब जचती नजर आ रही हैं. तो वहीं पेस्टल कलर की साड़ी में जाह्नवी भी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. तमन्ना भाटिया भी ब्लू शेड की इस साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

4/11

फराह खान और तब्बू ने अपने स्टाइल का चार्म दिखाया. दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान भी लॉन्ग ड्रेस पहन पुलिस इवेंट में नजर आई थीं. तो वहीं माधुरी दीक्षित भी ब्लैक कलर की साड़ी पहन पति डॉ. नेने के साथ इवेंट में पहुंची थीं. 

5/11

रणबीर कपूर और बॉबी देओल का स्टाइल इवेंट में खूब चमका. करण जौहर ने ब्लैक आउटफिट तो जॉन अब्राहम ने ब्लू शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में अपना स्टाइल दिखाया. 

6/11

मानुषी छिल्लर, पूजा हेगड़े और शोभिता धुलीपाला ने अलग-अलग तरह की साड़ियों में देसी गर्ल बनकर खूब फैशन का जलवा दिखाया.

7/11

देसी शाह एकदम नो मेकअप और सिंपल टीशर्ट-जीन्स में पुलिस इवेंट में पहुंची थीं. मृणाल ठाकुर ने लॉन्ग गाउन स्टाइल ड्रेस में अपना स्टाइल दिखाया. तो वहीं ग्रीन कलर के कोट-पैंट में हुमा कुरैशी भी खूब चमकीं.

8/11

भूमि पेडनेकर ने पीच कलर की साड़ी में अपना देसी अवतार दिखाया तो वहीं उर्वशी रोतैला ने चमचमाती मिनी ड्रेस में अपना चार्म बिखेरा. वहीं 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन सिल्वर कलर की चमचमाती साड़ी में खूब चमकीं. 

9/11

तेजस्वी प्रकाश ने पिंक कलर की साड़ी में खूब स्टाइल दिखाया. तो वहीं रुपाली गांगुली येलो कलर की साड़ी पहन अनुपमा स्टाइल में इवेंट में पहुंची थीं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी रेड कलर की साड़ी में खूब सुंदर दिखीं.

10/11

शाहरुख खान अपनी मैनेजर के साथ पुलिस इवेंट में पहुंचे थे. तो वहीं सलमान खान ने भी ब्लैक कलर के सूट में डैशिंग अंदाज दिखाते हुए पैपराजी के लिए पोज किया.

11/11

विक्की कौशल ग्रे पैंट के साथ ब्लू कोट पहने डैशिंग अंदाज में नजर आए. वहीं छोटे मियां और बड़े मियां यानी टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार का कूल लुक देखने को मिला. साथ ही रणवीर सिंह ने ब्लैक कलर के थ्री-पीस में खूब स्टाइल दिखाया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़