Advertisement
trendingPhotos2323705
photoDetails1hindi

चेहरे पर नूर, गले में हार...मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने साड़ी में दिखाया देसी अवतार; बेबी बंप फ्लॉन्ट कर यूं बनाया दीवाना

Deepika Padukone Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ऐसे तो अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उनके मैटरनिटी लुक्स सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए रहते हैं. बीती शाम एक्ट्रेस साड़ी पहनकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं. जिसकी तस्वीरें दीपिका पादुकोण ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण

1/5
दीपिका पादुकोण

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने बीती देर रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अनंत-राधिका के फंक्शन के लिए दीपिका ब्लू कलर की साड़ी पहनकर तैयार हुई थीं. ब्लू साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गले में व्हाइट चोकर नेकलेस और मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे.

क्यूट बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

2/5
क्यूट बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

दीपिका की ब्लू कलर की साड़ी पर गोल्डन हैवी वर्क हुआ था, जिसे पहन एक्ट्रेस ने अपना क्यूट बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया. दीपिका पादुकोण की इस फोटो को देख फैंस तारीफों के पुल बांधने के साथ-साथ एक्ट्रेस की बलाईयां लेते नहीं थक रहे हैं. 

साड़ी में लगीं कमाल

3/5
साड़ी में लगीं कमाल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी के लिए दीपिका ने अपना मेकअप ब्राउन शेड में रखा था, जो उनकी ब्लू साड़ी के साथ खूब जच रहा था. दीपिका ने डार्क आई-मेकअप के साथ ब्राउन नैचुरल लिपशेड कैरी किया था. 

रणवीर सिंह का कमेंट

4/5
रणवीर सिंह का कमेंट

दीपिका की लेटेस्ट फोटोज पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है. रणवीर ने कमेंट में लिखा- 'हाय! मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट. आई लव यू.' बता दें, आज यानी 06 जुलाई को रणवीर सिंह अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

दीपिका का वर्कफ्रंट

5/5
दीपिका का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में कल्कि 2898 एडी में नजर आई हैं. कल्कि 2898 एडी में दीपिका पादुकोण ने अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरी हैं. फिल्म में दीपिका ने सुमति का किरदार निभाया है, जो कल्कि अवतार को जन्म देने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़