Advertisement
trendingPhotos2134478
photoDetails1hindi

Deepika-Ranveer: पैरेंट्स बनने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के 5 शानदार फैशन लुक

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फैन आज सुबह खुशी से झूम उठे जब कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे के जन्म की खबर शेयर की. इस खुशी के मौके को और खास बनाने के लिए, आइए हम कुछ यादगार पलों को याद करें, जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साबित कर दिया कि वे अपने शानदार स्टाइल के साथ किसी भी फॉर्मल लुक को बेहतरीन बना सकते हैं.

पारंपरिक और मनमोहक

1/5
पारंपरिक और मनमोहक

पिछले साल गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान दीपिका और रणवीर ने खूबसूरत पारंपरिक आउटफिट पहने थे. दीपिका ने चमकदार लाल सूट, सोने की कढ़ाई वाला लंबी स्लीव्स वाला कुर्ता, मैचिंग धोती-स्टाइल पैंट और एक सफेद दुपट्टा पहना था. वहीं, रणवीर ने मैचिंग गोल्ड इम्ब्रॉयडरी वाले पन्ना हरे कुर्ते के साथ चूड़ीदार पैंट पहनी थी. उन्होंने अपने गले में भारी कढ़ाई वाला स्टोल भी पहना था.

शानदार मिश्रण

2/5
शानदार मिश्रण

दीपिका ने मिंटवन फैशन शो में रैंप पर जटिल सफेद कढ़ाई से सजे हुए सफेद लहंगे में शिरकत की, इसमें कट-आउट और सेक्सी प्लंजिंग नेकलाइन के साथ मैचिंग ब्लाउज भी था. दूसरी ओर, रणवीर सिंह ने खूबसूरत सफेद कढ़ाई वाली काली शेरवानी और पतलून पहनी थी.

3/5

इस तस्वीर में, पादुकोण ने आरामदायक टी-शर्ट के साथ सीधी कट वाली काली घुटने तक की लंबी पैंट पहनी है. उन्होंने इसके ऊपर एक ओवरसाइज्ड लाइट ग्रे एंकल-लेंथ ट्रेंच कोट पहना हुआ है. उन्होंने एक मैचिंग मफलर भी साथ में लिया है. वहीं, रणवीर ने उनके लुक से मेल खाते हुए काली जींस और काली स्वेटशर्ट पहनी थी, जिसके ऊपर उन्होंने एक लंबा काला कोट पहना था. दोनों ने अपने लुक को पूरा करने के लिए स्लिंग बैग और सफेद जूते जोड़े.

फूलों की शक्ति

4/5
फूलों की शक्ति

दीपिका ने एक शानदार फुल-स्लीव्ड सफेद सूट पहना था, जिसमें एक सुंदर हाई नेकलाइन थी और चेस्ट पर पीपहोल स्टाइल था. इसमें नेचर से प्रेरित नाजुक गुलाबी और आड़ू रंग का फ्लोरल प्रिंट और उसके गले में लपेटी हुई एक मैचिंग दुपट्टा था. रणवीर ने बिना आस्तीन के आड़ू रंग की फ्लोरल नेहरू जैकेट के साथ मैचिंग प्रिंटेड कुर्ता चुना.

पार्टी के लिए खास आउटफिट

5/5
पार्टी के लिए खास आउटफिट

दीपिका पादुकोण ने चेस्ट पर बोल्ड कट-आउट डिजाइन, सुपर हॉट प्लंजिंग नेकलाइन और फॉर्म-फिटिंग सिल्हूट के साथ एक स्लीवलेस ब्लैक ड्रेस पहनी थी. वहीं, रणवीर सिंह ने लेयर्ड काउल स्टाइल वाली मैचिंग फुल-स्लीव्ड ब्लैक शर्ट का ऑप्शन चुना. उन्होंने इसे मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया। उनका ऑल-ब्लैक लुक बेहद शानदार लग रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़