Advertisement
trendingPhotos2124481
photoDetails1hindi

सिंपल लुक में कमाल दिखीं आलिया भट्ट, तो ध्वनि भानुशाली का नजर आया क्यूट अंदाज, देखें सितारों का खास एयरपोर्ट लुक

Celebs At Airport: एयरपोर्ट पर रोजाना ढेर सारे सितारे नजर आते हैं. कुछ सिंपल लुक में नजर आते हैं, तो कुछ पैपराजी को जमकर पोज देते हैं. आज भी आलिया भट्ट और ध्वनि भानुशाली समेत कई सितारों को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान सभी बहुत खुश दिखाई दिए और पैपराजी को जमकर पोज देते दिखे. फैंस को भी सितारों का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें उनके खास  लुक की फोटोज. 

आलिया भट्ट

1/7
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का फैशन सेंस फैंस बहुत पसंद करते हैं. आज एयरपोर्ट पर उन्हें ब्लैक ट्राउजर और जैकेट पहने स्पॉट किया गया. उनके लुक को खास बनाते दिखे फंकी स्नीकर्स. साथ ही एक्ट्रेस ने आंखों पर गॉगल्स लगाए हैं और बाल खुले रखे हुए हैं.

मनारा चोपड़ा

2/7
मनारा चोपड़ा

बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से मनारा चोपड़ा सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ देर पहले स्कर्ट और शर्ट में वो एयरपोर्ट पर पहुंची. क्लासी अंदाज में वो बेहद किलर दिखाई दे रही हैं. 

ध्वनि भानुशाली

3/7
ध्वनि भानुशाली

ढेर सारे हिट गानों को आवाज देने वाली ध्वनि भानुशाली भी कुछ देर पहले नजर आईं. इस दौरान उन्होंने बहुत ही सिंपल आउटफिट पहना हुआ था और हाथ में मग लिए दिखीं. मगर उनका लुक फैंस को बहुत क्यूट दिखाई दे रहा है. बता दें ध्वनि गानों के साथ-साथ कमाल के आउटफिट्स से भी फैंस को खुश कर देती हैं. 

मंदिरा बेदी

4/7
मंदिरा बेदी

अपने बिंदास अंदाज के लिए फेमस मंदिरा बेदी को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान उन्होंने बहुत ही सिंपल और कैजुअल लुक लिया हुआ था. मगर एक्ट्रेस बहुत कूल दिखाई दे रही हैं.  

अंगद बेदी

5/7
अंगद बेदी

क्रिकेटर और एक्टर अंगद बेदी को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वो ब्लैक कलर का ट्राउजर और प्रिंटेड जैकेट पहने दिखाई दिए. साथ ही उन्होंने कैप भी लगाई हुई है. नेहा के प्यारे हसबैंड को पूरा लुक बहुत कमाल का दिखाई दे रहा है. 

स्टेबिन बेन

6/7
स्टेबिन बेन

'थोड़ा-थोड़ा प्यार' जैसे कई सुपरहिट गानों को स्टेबिन बेन ने अपनी आवाज दी है. उन्हें भी बहुत डैशिंग अंदाज में कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान स्टेबिन ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. 

अनुराग डोभाल

7/7
अनुराग डोभाल

बिग बॉस 17 के बाद से अनुराग डोभाल जमकर लाइमलाइट लूट रहे हैं. कुछ देर पहले उन्हें हमेशा की तरह बहुत कूल अंदाज में एयरपोर्ट पर देखा गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़