Advertisement
photoDetails0hindi

Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए खेलने वाले युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा मुसीबत में फंस सकते हैं. सूरत की मशहूर मॉडल तानिया सिंह के सुसाइड के बाद अभिषेक शर्मा को पुलिस ने पूछताछ करने के लिए समन भेजा है.  

1/4

अभी हाल ही के समय में अभिषेक शर्मा ने रणजी ट्रॉफी तमिलनाडु के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था, जहां पर उन्होंने खास रिकॉर्ड अपने नाम किया था. अभिषेक शर्मा ने तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाज साई किशोर के ओवर में उन्होंने पांच छक्के जड़े थे.

2/4

अभिषेक शर्मा यह कारनामा करने वाला चौथे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. जिन्होंने खेले गए फर्स्ट क्लास मैच के दौरान एक ओवर में पांच छक्के ठोके. अभिषेक शर्मा से पहले यह कारनामा रवि शास्त्री लगातार छह छक्के, रुबेन पॉल और शिवम दुबे यह कारनामा कर चुके हैं.

3/4

अभिषेक शर्मा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा है. उन्होंने 47 आईपीएल मुकाबलों में 137.38 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं. वहीं इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 75 रन का रहा है.

4/4

अभिषेक शर्मा के नाम आईपीएल में 5 अर्धशतक ठोके हैं और उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट भी चटकाए हैं. अभिषेक को हैदराबाद की टीम ने साल 2022 के ऑक्शन में साढ़े 6 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था.