Advertisement
photoDetails1hindi

बर्थडे गर्ल मनारा चोपड़ा ने दिखाया फैशन का जलवा, रेड ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत, देखें Photos

Mannara Chopra Birthday Photos: मनारा चोपड़ा 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद से बहुत फेमस हो गई हैं. आज वो अपना हैप्पी वाला बर्थडे मना रही हैं. ऐसे में कुछ देर पहले उन्हें स्पॉट किया गया. बर्थडे गर्ल रेड कलर की ड्रेस में बहुत कमाल की दिखाई दे रही हैं. पैपराजी ने जैसे उन्हें देखा सभी एक्साइटेड हो गए. फैंस को भी मनारा का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आइए देखते हैं मनारा चोपड़ा का बर्थडे वाला लुक.

बर्थडे गर्ल मनारा चोपड़ा

1/5
 बर्थडे गर्ल मनारा चोपड़ा

आज मनारा का जन्मदिन है. ऐसे में वो सुबह से चर्चा में छाई हुई हैं. मनारा के फैंस और फैन पेज लगातार उनसे जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं. मनारा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

मनारा ने ढाया कहर

2/5
मनारा ने ढाया कहर

मनारा को जब भी स्पॉट किया जाता है, वो एक खास अंदाज में नजर आती हैं. बर्थडे के लिए मनारा ने रेड कलर का आउटफिट पहना. सिंपल और स्टाइलिश अंदाज में भी वो कमाल की नजर आ रही हैं. 

खास है लुक

3/5
खास है लुक

मनारा ने रेड कलर की सिंपल ने ड्रेस पहनी है. पर ड्रेस का स्टाइल उनके लुक को खास बना रहा है. ड्रेस के नेक पार्ट पर फ्लावर बना है. वहीं, नीचे से कट स्टाइल वाला लुक दिखाई दे रहा है. 

फैंस को आया पसंद

4/5
फैंस को आया पसंद

मनारा का स्टाइलिश और सिंपल अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस उनकी फोटोज को रिशेयर कर उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. मनारा अपने बर्थडे के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. स्पेशल सेलिब्रेशन के लिए खास डेकोरेशन भी की गई है. 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

मनारा की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. उनके साथ-साथ उनकी मम्मी को भी पैपराजी के सामने सिंपल अंदाज में पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़