Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2180161
photoDetails1mpcg

MP में भी सुप्रिया श्रीनेत! महिला क्रिकेटर ने डाली विवादित पोस्ट, फिर डिलीट कर PM मोदी से मांगी माफी

Pooja Vastrakar Post Viral: मध्य प्रदेश की बेटी और भारतीय महिला क्रिकेट की ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बाद में पूजा ने उस पोस्ट को डिलीट कर PM मोदी से माफी मांगी. जानिए आखिर पोस्ट में ऐसा क्या था कि उन्हें डिलीट कर माफी मांगनी पड़ी. 

1/7

Pooja Vastrakar: भारतीय महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्राकर की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने शुक्रवार को दिन सुर्खियां बटोरी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसे लेकर बवाल मच गया. इसके बाद उन्होंने पोस्ट डिलीट की और एक नई पोस्ट में माफी भी मांगी.

 

2/7

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर ने 'वसूली टाइटन्स' नाम से एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और निर्मला सीतारमण समेत BJP के 11 बड़े नेता नजर आ रहे थे. IPL फ्रैंचाइजी गुजरात टाइटंस की तरह इन सभी को 'वसूली टाइटंस' का नाम दिया गया. इस पोस्ट को जैसे ही यूजर्स ने देखा तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. 

 

3/7

पूजा ने मांगी माफी- कुछ देर बाद पूजा ने पोस्ट डिलीट की और माफी मांगी. अपनी नई पोस्ट में उन्होंने लिखा- मुझे यह पता चला है कि एक बेहद आपत्तिजनक पोस्ट मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया. ये पोस्ट तब डाला गया जब मैं अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रही थी. मैंमेरा इससे कोई लेनादेना नहीं है. मैं आदरणीय प्रधानमंत्री का बहुत सम्मान करती हूं और पहले की पोस्ट के लिए माफी मांगती हूं. 

 

4/7

सोशल मीडिया पर मचा बवाल- पूजा की इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आए. 

 

5/7

मध्य प्रदेश के शहडोल जिला की पूजा वस्त्राकर ने 2018 में भारत के लिए डेब्यू किया था. 

 

6/7

पूजा मीडियम पेसर बल्लेबाजी अच्छा करती हैं. साथ ही राइट हैंड से मध्यम गति की गेंदबाजी करती हैं. वे महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलती हैं. 

 

7/7

पूजा वस्त्राकर ने भारतीय महिला टीम के लिए 4 टेस्ट, 30 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कुल 14 विकेट अपने नाम किया है, जबकि वनडे क्रिकेट में 23 विकेट झटके और T20 क्रिकेट 40 विकेट लिए हैं.