Advertisement
trendingPhotos1934468
photoDetails1hindi

Manasvi Mamgai Bold Looks: हर अदा, हर अंदाज; ब्यूटी भी है बेमिसाल…बोल्डनेस का भी नहीं कोई तोड़

Manasvi Mamgai Pics: बिग बॉस 17 में अब बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहीं हैं मिस इंडिया बन चुकीं मनस्वी ममगई जिनकी बोल्डनेस के चर्चे खूब हो रहे हैं.

मिस इंडिया रह चुकीं मनस्वी ममगई

1/5
मिस इंडिया रह चुकीं मनस्वी ममगई

बिग बॉस 17 में अब लगने वाला है ग्लैमर का तड़का क्योंकि शो में नजर आएंगी मिस इंडिया रह चुकीं मनस्वी ममगई. जिनकी हर अदा, अंदाज तो निराला है ही साथ ही बोल्डनेस का भी जवाब नहीं. हमारी बातों पर यकीन नहीं तो इस तस्वीर को देख लीजिए.

ब्यूटी है बेमिसाल

2/5
ब्यूटी है बेमिसाल

मनस्वी ममगई के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनके बोल्ड लुक्स के आप भी दीवाने हो जाएंगे. ब्यूटी तो बेमिसाल है ही उस पर ग्लैमरस अंदाज से वो दिल चुरा ही लेती हैं. बिग बॉस के घर में भी वो वही जादू चलाने जा रही हैं.

कई ब्यूटी पेजेंट जीत चुकी हैं

3/5
कई ब्यूटी पेजेंट जीत चुकी हैं

दिल्ली में जन्मीं, चंडीगढ़ में पली बढ़ी ने ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया था लिहाजा स्टाइल उनकी हर अदा में है. साल 2006 में उन्होंने एलीट मॉडल लुक इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और उसे जीता भी. इसके बाद वो इंडिया फैशन वीक में दिखी थीं.

2010 में बनी थीं मिस इंडिया

4/5
2010 में बनी थीं मिस इंडिया

2008 में मिस टूरिज्म इंटरनेशनल और 2010 में वो मिस इंडिया चुनी गईं. 13 साल पहले मनस्वी ने वो खिताब जीता था लेकिन उस अंदाज को उन्होंने आज तक कायम रखा है. यही वजह रही कि उन्हें बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गई.

स्टाइल का चलाती हैं जादू

5/5
स्टाइल का चलाती हैं जादू

अजय देवगन के साथ फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आईं मनस्वी हाल ही में आई द ट्रायल सीरी में भी दिखी थीं. अब वो बिग बॉस में अपने स्टाइल का जादू चलाने को तैयार हैं. बिग बॉस 17 में आकर मनस्वी की किस्मत खुलेगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़