Advertisement
photoDetails1hindi

'भाग्य लक्ष्मी' फेम मायरा मिश्रा शादी के बाद छोड़ देंगी टीवी इंडस्ट्री? पति संग गुरुग्राम में बसाएंगी आशियाना

Maera Misshra Getting Engaged Soon: टीवी के फेमस शो 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं और इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी सगाई के बारे में बताया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड राजुल यादव के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की तारीख का भी ऐलान किया है. वहीं, ये गुड न्यूज सुनने के बाद उनके फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

मायरा मिश्रा

1/5
मायरा मिश्रा

हाल ही में मायरा मिश्रा ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज देते हुए अपने बॉयफ्रेंड राजुल यादव के एक प्यार सी फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस की सगाई की डेट सामने आ गई है. दोनों इसी महीने की 24 अप्रैल को सगाई करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरे से चल रही हैं. साथ ही उन्होंने खुद जानकारी देते हुए बताया कि इस फंक्शन में उनके को-एक्टर्स भी शामिल होंगे. 

बॉयफ्रेंड राजुल को देंगी सरप्राइज

2/5
बॉयफ्रेंड राजुल को देंगी सरप्राइज

इसके अलावा मायरा मिश्रा ने ये भी खुलासा किया कि वो इस खास मौके पर अपने बॉयफ्रेंड राजुल के लिए एक सरप्राइज भी प्लान कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया, 'तैयारियां जोरों से चल रही हैं. मेरे को-एक्टर्स सगाई में शामिल होंगे और अपने परफॉर्मेंस को फाइनल टच दे रहे हैं. राजुल के लिए मेरा एक सरप्राइज परफॉर्मेंस है'. दोनों एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं. 

दिल्ली के रहने वाले हैं राजुल

3/5
दिल्ली के रहने वाले हैं राजुल

दिल्ली के रहने वाले राजुल यादव एक डर्मेटोलॉजिस्ट यानी स्कीन के डॉक्टर हैं. दोनों की मुलाकात काफी खास और फिल्मी थी. दोनों की पहली मुलाकात साल 2022 में एक दोस्त की शादी में हुई थी. इसके बाद दोनों एक म्युचुअल फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में भी मिले थे और यहीं से पहले दोस्ती और फिर प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा, जो शादी तक पहुंच चुका है. 

इंडस्ट्री में डेटिंग नहीं करना चाहती थीं मायरा

4/5
इंडस्ट्री में डेटिंग नहीं करना चाहती थीं मायरा

इसके अलावा 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने ये भी खुलासा किया कि वो टीवी इंडस्ट्री में डेटिंग नहीं करना चाहती थी. मायना ने कहा, 'मैं एक्टिवली किसी रिश्ते में रहना नहीं चाह रही थी. इसके अलावा मैं इंडस्ट्री से किसी को भी डेट नहीं करना चाहती थी. हालांकि, राजुल ने अपनी सादगी और ईमानदारी से मुझे इंप्रेस कर दिया. वे सच्चे और मेहनती हैं. मेरे माता-पिता उनसे प्यार करते हैं'. 

क्या शादी के बाद छोड़ देंगी इंडस्ट्री?

5/5
क्या शादी के बाद छोड़ देंगी इंडस्ट्री?

फिलहाला, मायरा और राजुल की शादी की डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि दोनों अगले साल की शुरुआत में शादी कं बंधन में बंध सकते हैं. मायरा ने बताया, 'शादी के बाद मैं गुड़गांव चली जाऊंगी, जहां राजुल रहता है, क्योंकि वो मुंबई शिफ्ट नहीं हो सकता है, क्योंकि उसकी फैमिली में उसकी दादी और मां हैं'. साथ ही उन्होंने बताया, 'मैं एक्टिंग नहीं छोड़ूंगी. दिल्ली और मुंबई ट्रैवल करती रहूंगी. मुझे अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना होगा'. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़