Advertisement
trendingPhotos2138683
photoDetails1hindi

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर की इस हरकत से नाराज हो गए थे चीफ सेलेक्टर अगरकर? रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा

Ajit Agarkar: ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया. श्रेयस अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद मुंबई के बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के लिए खुद को उपलब्ध नहीं रखा था.

1/5

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया. श्रेयस अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद मुंबई के बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के लिए खुद को उपलब्ध नहीं रखा था.

2/5

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के प्री-आईपीएल कैंप में हिस्सा लिया था. श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं. रेवस्पोर्ट्ज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर को जब इस घटनाक्रम के बारे में पता चला कि अय्यर पीठ की समस्या की शिकायत के बावजूद आईपीएल कैंप में भाग ले रहे हैं तो वे नाराज हो गए. BCCI चयनकर्ता ही अंतिम कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट के बारे में सिफारिश करते हैं.

3/5

हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच चंद्रकांत पंडित ने इसकी खबर MCA को दी थी, जिसके बाद मुंबई के कोच ओमकार साल्वी ने श्रेयस अय्यर की रिकवरी की जांच करने के लिए KKR अकादमी का दौरा किया था. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि श्रेयस अय्यर को अजीत अगरकर की नाराजगी झेलनी पड़ी है.

4/5

अब श्रेयस अय्यर हालांकि तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में मुंबई के लिए खेल रहे हैं. श्रेयस अय्यर इस मैच की पहली पारी में 3 रन बनाकर आउट हो गए.

5/5

श्रेयस अय्यर ने वर्ल्ड कप 2023 में 66.25 की औसत से 530 रन बनाए थे. बीसीसीआई ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखकर उन युवा खिलाड़ियों को कड़ा संदेश दिया, जो फर्स्ट क्लास क्रिकेट में खेलने के बजाय IPL कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने पर अधिक ध्यान देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़