Advertisement
photoDetails1hindi

Baba Venga Prediction: बाबा वेंगा की सबसे डरावनी भविष्यवाणी, अगर सच हुई तो 2023 में इंसान देंखेंगे ऐसा भयानक मंजर

Predictions Of Baba Venga: बुल्गारिया (Bulgaria) की मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा (Baba Venga) की कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं. इसलिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों की चर्चा अक्सर होती रहती है. यूं तो बाबा वेंगा ने करीब 111 साल पहले ही अपनी सारी भविष्यवाणियां कर दी थीं और तब से अब तक दुनिया बहुत ज्यादा बदल गई है. लेकिन फिर भी उनकी बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियों को सच होने से बड़ी संख्या में लोग उनकी बातों को मानते हैं और खतरनाक भविष्यवाणियों से डरते हैं. आइए जानते हैं कि बाबा वेंगा (Baba Venga) की डरावनी भविष्यवाणियां क्या हैं?

1/5

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में पृथ्वी अपनी कक्षा (Orbit) बदल लेगी. इसके नतीजे पूरी दुनिया को भुगतने पड़ सकते हैं. इससे दुनिया में रहने वाले इंसानों को कितना नुकसान उठाना पड़ेगा, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.

2/5

भविष्यवक्ता बाबा वेंगा के मुताबिक, इसी साल 2023 में सौर तूफान भी धरतीवासियों को झेलना पड़ सकता है. जो विनाश की वजह बन सकता है. सौर तूफान का अर्थ है कि सूर्य से निकलने वाली एनर्जी का विस्फोट होगा और इससे कई तरह के खतरनाक रेडिएशन धरती पर पड़ेंगे जो घातक साबित हो सकते हैं.

3/5

बाबा वेंगा ने भविष्यावाणी की थी कि 2023 में महायुद्ध हो सकता है. दुनिया के ज्यादातर देश दो खेमों में बंट जाएंगे और युद्ध छेड़ देंगे. रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध पिछले 1 साल से ज्यादा समय से चल रहा है. गनीमत है कि अन्य देश अभी तक इस जंग में नहीं कूद हैं.

4/5

बाबा वेंगा ने साल 2023 में दुनिया के कई देशों भीषण बाढ़ और तूफान की भविष्यवाणी भी की थी. इसका मंजर भारत समेत कई देशों में इस साल पहले ही देखने को मिल चुका है. इस प्रकार की आपदाओं में सैकड़ों की लोगों की जान चली गई.

5/5

गौरतलब है कि बाबा वेंगा ने सैकड़ों भविष्यवाणियां की हैं. बाबा वेंगा के अनुयायियों का मानना है कि अमेरिका में हुई 9/11 की घटना और डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की की घोषणा बाबा वेंगा ने पहले ही कर दी थी. जो सच साबित हुईं. हालांकि, ज़ी न्यूज़ बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों की पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़