Advertisement
trendingPhotos2114915
photoDetails1hindi

Ayesha Takia से लेकर Nagma तक, 90's की इन पॉपुलर एक्ट्रेस का बदला पूरा लुक; फोटोज देख होंगे हैरान!

90's Actress Look Changed: 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू चलाकर लाखों-करोड़ों फैंस बनाने वालीं कुछ एक्ट्रेस आज भी बड़े पर्दे पर अपना दम दिखा रही हैं. तो वहीं कुछ एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन से एकदम गायब-सी हो गई हैं. बड़े पर्दे से दूर होने के बाद इन एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह बदल गया है...आज हम यहां 90's की 5 ऐसी एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिनका लुक पूरी तरह से बदल गया है. 

1/5

सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने वालीं आयशा टाकिया लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जहां एक्ट्रेस का बदला लुक देख फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे है. 

2/5

साउथ से बॉलीवुड तक, अपनी अदाकारी का दम दिखाने वालीं नगमा का भी पूरा लुक बदल गया है. एक्ट्रेस हाल ही में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई थीं. फोटोज में एक्ट्रेस एक गाड़ी के अंदर बैठी बात करती नजर आ रही हैं. नगमा का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हक्के-बक्के रह गए हैं. 

3/5

सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बना लेने वालीं एक्ट्रेस भाग्यश्री भी एकदम बदल गई हैं. भाग्यश्री हाल ही में एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ स्पॉट हुई थीं. ग्रीन कलर के को-अर्ड सेट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगीं.

4/5

सनी देओल, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ जैसे सितारों के साथ काम कर चुकीं मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक भी पूरी तरह से बदल गया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फोटोज औऱ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. 

5/5

मनीषा कोईराला ऐसे तो लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस जल्द ही संजय लीला भंसाली की  वेब सीरीज हीरामंडी से वापसी करने जा रही हैं. मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर खूब फैंस बनाए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़