Advertisement
trendingPhotos2295480
photoDetails1hindi

अरेंज या लव मैरिज... शादी की अफवाहों के बीच अवनीत कौर ने बताया क्या है उनका प्लान?

Avneet Kaur On Her Marriage Rumours: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अवनीत कौर बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह के साथ 'लव की अरेंज मैरिज' में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें भी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि आखिर उनका प्लान क्या है? चलिए जानते हैं क्या कहती हैं एक्ट्रेस.

अवनीत कौर

1/5
अवनीत कौर

टीवी इंडस्ट्री से निकल कर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी और बेहद ही मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि शादी को लेकर उनका प्लान क्या है. एक्ट्रेस का कहना है कि फिलहाल के लिए उनकी शादी की कोई योजना नहीं है.

शादी को लेकर क्या है प्लान?

2/5
शादी को लेकर क्या है प्लान?

मुंबई में एक इवेंट के दौरान अवनीत कौर ने अपनी शादी की अफवाहों को लेकर खुलकर बात की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'अब ये एक सवाल मुझसे कई बार पूछा जा चुका है, मुझे नहीं पता कि हर कोई मेरी शादी को लेकर इतना परेशान क्यों है? मैं बता दूं, मेरी शादी में अभी बहुत समय है. इसलिए शांत रहें और थोड़ा और इंतजार करें'. 

अरेंज या लव मैरिज.. किस में है विश्वास?

3/5
अरेंज या लव मैरिज.. किस में है विश्वास?

अवनीत कौर ने आगे बात करते हुए कहा, 'मैं पर्सनली लव मैरिज में विश्वास रखती हूं, लेकिन अगर मुझे लव मैरिज के लिए अपने माता-पिता का आशीर्वाद मिल जाए, तो ये अरेंज और लव मैरिज बन जाएगा. मैं भी कुछ ऐसा ही चाहती हूं, और अगर मुझे ये नहीं मिलता है, तो मुझे लगता है कि मैं अकेले रोऊंगी'. 

कम उम्र में किया कान्स में डेब्यू

4/5
कम उम्र में किया कान्स में डेब्यू

22 साल की उम्र में ही टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौन ने अपने करियर की लिस्ट में से कई चीजें हासिल की हैं, जिनमें से एक आइकॉनिक 'कान फिल्म फेस्टिवल' भी शामिल हैं. अवनीत पहील एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में कान्स के रेड कार्पेट पर अपने कदम रखे. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक से भी फैंस को खूब इंप्रेस किया.

अवनीत कौर का वर्कफ्रंट

5/5
अवनीत कौर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर अवनीत कौर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई फिल्म 'लव की अरेंज मैरिज' में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सनी सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे लगा कि ये फिल्म एक नई कहानी के साथ लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़