Advertisement
photoDetails1hindi

'आथिया मुझे मार डालेगी..' केएल राहुल ने ऐसा कौनसा राज छिपाया, जो अब सता रहा डर!

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा है कि उनकी पत्नी को एक राज नहीं पता है और अगर पता चला तो वह उन्हें मार डालेगी. बता दें कि राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया की शादी पिछले साल ही हुई है.  

राहुल को सता रहा डर!

1/7
राहुल को सता रहा डर!

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही टीम के साथ हैं. राहुल की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को एक राज नहीं पता है और अगर पता चला तो वह उन्हें मार डालेगी. ऐसा खुद राहुल ने कहा है.

अंधविश्वास का खुलासा

2/7
अंधविश्वास का खुलासा

31 वर्षीय केएल राहुल को हाल ही में चोट लग गई थी जिससे रिकवरी में उन्हें काफी वक्त लगा. राहुल को इस दौरान पत्नी अथिया शेट्टी से काफी सपोर्ट मिला. राहुल ने इसी बीच उनके छोटे से अंधविश्वास का खुलासा किया है. राहुल और अथिया ने साल 2023 में शादी की थी.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में किया धमाल

3/7
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में किया धमाल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने शतक जड़ा और वह भारत के लिए मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे. हालांकि, वह भारत की पारी और 32 रनों से मिली हार को टाल नहीं पाए. इसके बावजूद दिग्गज सुनील गावस्कर ने उनके शतक को टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए टॉप-10 सेंचुरी में शामिल किया. 

 

आथिया के सपोर्ट को किया याद

4/7
आथिया के सपोर्ट को किया याद

राहुल ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में कहा, आथिया मुश्किल वक्त में मेरे साथ थी. वह हमेशा हर चीज में मेरे साथ रही. ज्यादातर दिनों में वह मुझसे ज्यादा निराश और गुस्से में थी. इसलिए, मैंने खुद को किसी भी अन्य चीज की तुलना में उसे शांत रखने की कोशिश की. ये भी पहली बार था जब आथिया ने मुझे इस तरह के मुश्किल हालात से गुजरते देखा.

 

रिकवरी में वक्त का किया सही इस्तेमाल

5/7
रिकवरी में वक्त का किया सही इस्तेमाल

केएल राहुल ने आगे कहा, 'ये हम दोनों के लिए मुश्किल था, लेकिन इससे हमें वो वक्त भी मिला, जिसकी हमें जरूरत थी. मुझे लगा कि फिर से उसी प्रक्रिया में मुझे वापस जाने की जरूरत है. मुझे नकारात्मकता महसूस हो रही थी. मैं बस खुश रहा और जीवन में छोटी-छोटी चीजों का आनंद लिया. इस दौरान घर पर रहने, अपनी पत्नी और परिवार के साथ वक्त बिताने का आनंद लिया.'

 

'वो मुझे मार डालेगी...'

6/7
'वो मुझे मार डालेगी...'

केएल राहुल ने ये भी खुलासा किया कि जब वह मैदान पर होते हैं तो अपनी पत्नी के बारे में नहीं सोचते. उन्होंने इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा, 'वो मुझे मार डालेगी, लेकिन जब मैं मैदान पर होता हूं तो वास्तव में उनके बारे में नहीं सोचता. ये सिर्फ क्रिकेट के बारे में होता है. मैं इसे अनरोमांटिक तरीके से नहीं कहना चाहता. वह मेरे लिए क्या करती है. वो मुझ पर जान लुटाती है और बहुत प्यार देती है.'

 

वाइफ की जमकर तारीफ

7/7
वाइफ की जमकर तारीफ

राहुल ने अपनी वाइफ आथिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, 'वो मुझे पुश करती है और बेहतर बनने की चुनौती देती है. मैदान के बाहर वह मेरी जिंदगी में रोमांच लाती है. वो मुझे समझती है. खेल से फ्री होने पर या खेलने को उतरने से पहले... जब मैं उठता हूं उससे बात करता हूं. ये इसलिए है कि आपने सही शख्स से शादी की है.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़