Advertisement
photoDetails1hindi

नेट की साड़ी और हैवी वर्क ब्लाउज पहनकर अंकिता लोखंडे लगीं बवाल, फोटोज ने मचाया गदर

Ankita Lokhande Look:अंकिता लोखंडे की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है. एक्ट्रेस नेट की लाइट पिंक कलर की साड़ी और रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे कातिलाना पोज दे रही हैं कि फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटोज में देखिए अंकिता लोखंडे का कातिलाना लुक.

 

कातिलाना पोज

1/5
कातिलाना पोज

इन तस्वीरों को अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. फोटोज में एक्टेस ने पूरी नेट की साड़ी पहनी हुई है जिसके बॉर्डर पर सिल्वर कलर का वर्क हुआ है.

हैवी वर्क ब्लाउज

2/5
हैवी वर्क ब्लाउज

इस नेट की साड़ी के साथ अंकिता ने सिल्वर कलर के हैवी वर्क वाला ब्लाउज पहना है. इस ब्लाउज पर इतना ज्यादा काम हुआ है कि वो इस साड़ी के लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

ऐसे पूरा किया लुक

3/5
ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए अंकिता ने बालों को ओपन किया है. फेस पर सटल मेकअप, कान में इयररिंग्स और लिपस्टिक लगाई है. इस लुक के साथ अंकिता ने कई पोज दिए हैं.

 

ग्लैमरस लुक

4/5
ग्लैमरस लुक

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने सारी फोटोज अपने घर पर ही क्लिक करवाई हैं. एक्ट्रेस का साड़ी में ये ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

इस फिल्म में आई थीं नजर

5/5
इस फिल्म में आई थीं नजर

अंकिता ने इन फोटोज को जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ करने लगे और कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म 22 मार्च को रिलीज हुई थी. इसमें एक्ट्रेस ने यमुनाबाई सावरकर का किरदार प्ले किया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़