Advertisement
trendingPhotos2181852
photoDetails1hindi

साड़ी में कहर लगीं अंकिता, तो व्हाइट जैकेट में डैशिंग लगे रणदीप; 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई दिग्गज

Swatantra Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा डायरेक्टेड और एक्टिेड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की बीती शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर साड़ी में अपना देसी अवतार दिखाया. तो वहीं व्हाइट कलर की जैकेट में रणदीप हुड्डा भी खूब चमके. आइए, यहां देखते हैं स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म की स्क्रीनिंग की फोटोज...

अंकिता लोखंडे

1/5
अंकिता लोखंडे

स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म में अंकिता लोखंडे ने यमुना सावरकर का किरदार निभाया है. इस फिल्म में अंकिता ने अपने दमदार किरदार से फिल्मी ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया है. स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर पर बेस्ड स्वातंत्र्य वीर सावरकर की स्पेशल स्क्रीनिंग में अंकिता ने साड़ी में अपना देसी लुक खूब फ्लॉन्ट किया. 

साड़ी में लगीं खूबसूरत

2/5
साड़ी में लगीं खूबसूरत

अंकिता लोखंडे लाल रंग की बड़े-बड़े फूल प्रिंट वाली साड़ी पहन वीर स्वातंत्र्य वीर सावरकर की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर का कटस्लीव ब्लाउज कैरी किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने किसी तरह की हैवी ज्वैलरी औऱ मेकअप नहीं कैरी किया था. अंकिता ने अपना लुक मांग में सिंदूर लगाकर पूरा किया था. 

रणदीप हुड्डा

3/5
रणदीप हुड्डा

बता दें, स्वातंत्र्य वीर सावरकर में एक्टिंग और डायरेक्शन दोनों का काम रणदीप हुड्डा ने किया है. इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा को चारों तरफ से तारीफें मिल रही है. फिल्म की स्पेशल स्कीनिंग पर रणदीप हु्ड्डा बीच कलर की टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट्स और व्हाइट जैकेट कैरी करके पहुंचे थे.

लगे डैशिंग

4/5
लगे डैशिंग

रणदीप हुड्डा के कैजुअल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें, रणदीप हुड्डा की तस्वीरें ही नहीं बल्कि फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर भी फिल्मी फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

देवेंद्र फडणवीस

5/5
देवेंद्र फडणवीस

रणदीप हुड्डा की फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस भी पहुंचे थे. रणदीप हुड्डा की देवेंद्र फडणवीस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़