Advertisement
trendingPhotos2008368
photoDetails1hindi

Animal हिट होते ही ये कहां जा रहे रणबीर और बॉबी, एयरपोर्ट पर लेट नाइट हुए स्पॉट

Animal Film: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म में इन दोनों सितारों ने ऐसी जबरदस्त एक्टिंग की हर कोई उनका मुरीद हो गया. ये फिल्म ना केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस बल्कि वर्ल्डवाइड भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के हिट होने के बाद ये दोनों सितारे लेट नाइट मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. फोटोज में देखिए इन सितारों का एयरपोर्ट पर धांसू लुक.

 

रणबीर कपूर

1/6
रणबीर कपूर

सबसे पहले देखिए रणबीर कपूर की ये फोटो. रणबीर मुंबई एयरपोर्ट पर लेट नाइट अपनी लग्जरी कार में पहुंचे. इस मौके पर रणबीर ब्लैक कलर की जींस, ब्लैक टी-शर्ट के साथ लाइट कलर का ओवरकोट पहने दिखे. इसके साथ ही स्टाइलिश गॉगल्स से अपने लुक को पूरा किया.

कूल लुक

2/6
कूल लुक

देखिए एक्टर की कार से बाहर निकलते हुए ये तस्वीरें. इन फोटोज में रणबीर काफी ज्यादा स्टाइलिश और कूल लुक में स्पॉट हुए. 

 

किलर पोज

3/6
किलर पोज

रणबीर ने कार से निकलते ही कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर लुक दिए.

 

बॉबी ब्लैक ट्रैक सूट में दिखे

4/6
बॉबी ब्लैक ट्रैक सूट में दिखे

रणबीर के अलावा 'एनिमल' के अबरार यानी कि बॉबी देओल (Bobby Deol) भी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. इस दौरान बॉबी ब्लैक ट्रैक सूट में दिखे. इसके साथ ही सिर पर ब्लैक कलर की वूलन टोपी और फेस पर गॉगल्स लगाए हुए थे.

 

लुक

5/6
 लुक

बॉबी देओल भी कार से उतरकर पैपराजी के सामने जमकर पोज देते नजर आए. बॉबी का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एनिमल फिल्म ने बॉबी देओल की किस्मत पलट दी है.

लाइमलाइट में आ गए

6/6
लाइमलाइट में आ गए

इस फिल्म में बॉबी के भले ही कुछ सीन्स थे लेकिन इन चंद सीन्स में बॉबी ने बिना कुछ बोले ऐसा किरदार निभाया कि लोग उनकी एक्टिंग का लोहा मान गए. बॉबी भी पैपराजी से अपनी तारीफ सुनकर इमोशनल होकर कैमरे के सामने रो पड़े थे. इस फिल्म के बाद बॉबी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़