Advertisement
trendingPhotos2391103
photoDetails1hindi

ये हैं 5 बेस्ट फिल्में, जिसमें भाई ने बहन की बेइज्जती का लिया ऐसा बदला, देखकर दुश्मनों की निकल गईं चीखें...1 तो है सबकी बाप

Best Brother Sister Revenge Film on OTT: रक्षा बंधन के दिन अगर आप किसी झन्नेदार फिल्म को देखने का सोच रहे हैं तो आपके लिए ये 5 बेस्ट फिल्में हो सकती है. इन फिल्मों में ना केवल सस्पेंस लबालब भरा है बल्कि इसमें बहन की बेइज्जती का भाई ने ऐसा बदला लिया है जिसे देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई. तो चलिए आपको बताते हैं एक्शन थ्रिल से भरपूर बदले की कहानी वाली 5 धमाकेदार फिल्में कौन सी हैं. 

एनिमल कहां देखें

1/5
एनिमल कहां देखें

भाई ने बहन का बदला 'एनिमल' में ऐसे लिया कि लोगों की रूह कांप गई. इस फिल्म में रणबीर कपूर ना केवल बेटा बल्कि भाई बनकर भी ऐसा कर दिखाया कि फिल्म को देखने के बाद लोगों की आत्मा ही कांप गई. इसमें दिखाया गया है कि जब स्कूल में बहन की रैगिंग हुई तो रणबीर कपूर बहन की बेइज्जती का बदला लेने के लिए बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गए इसके बाद जो कुछ भी फिल्म में दिखाया गया उसने फिल्म के रिकॉर्ड्स की ब्रेक कर दिए. इस फिल्म में रणबीर कपूर की बहन रीत का रोल सलोनी बत्रा ने निभाया है. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

गर्व कहां देखें

2/5
गर्व कहां देखें

जब बहन के ऊपर कोई मुसीबत आती है तो भाई सारी सीमाएं लांघकर बहन को इंसाफ दिलाता है. ऐसी ही एक फिल्म सलमान खान 'गर्व' है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि सलमान की बहन का कुछ लोग रेप कर देते हैं. इसके बाद सलमान बहन के हुए इस बलात्कार का बदला लेने के लिए 18 लोगों को हथौड़े से मार डालता है. भाई के इस बदले की कहानी ने थियेटर में रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

आज का अर्जुन कहां देखें

3/5
आज का अर्जुन कहां देखें

बदले की कहानी वाली आज का अर्जुन फिल्म भी जबरदस्त है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया प्रदा लीड रोल में थे. फिल्म में अमिताभ ने भीमा का रोल प्ले किया था तो उनकी बहन लक्ष्मी का रोल राधिका सरथकुमार ने प्ले किया था. फिल्म में दिखाया गया है कि विलेन का बेटा लक्ष्मी को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी कर लेता है. जब वो प्रेग्नेंट होती है और उसके पति की सच्चाई उसे पता चलती है तो विलेन का बेटा अपनी बीवी को बेरहमी से मार देता है. इसके बाद भीमा अपनी बहन का ऐसा बदला लेता है कि जिसे देखने के बाद लोगों ने अपनी आंखें बंद कर ली थी. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं.

जिद्दी कहां देखें

4/5
जिद्दी कहां देखें

2 घंटे 47 मिनट की इस फिल्म में सनी देओल ने ऐसा किरदार निभाया था जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. फिल्म में सनी ने देवा के रोल में तो वहीं उनकी बहन गुड्डी का किरदार ऋचा आहूजा ने निभाया था. फिल्म में दिखाया गया है कि आशीष विद्यार्थी में ऋचा के पति के रोल में हैं. आशीष सनी देओल और ऋचा के बड़े भाई को मार देता है. लेकिन जैसे ही ऋचा को इस बारे में पता चलता है तो आशीष विद्यार्थी अपनी वाइफ और सनी की बहन का तार से गला घोटकर मार डालता है. इसके बाद सनी देओल आशीष से अपनी बहन की मौत का बदला बेदर्दी से लेता है. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

बंधन कहां देखें

5/5
बंधन कहां देखें

सलमान खान और अश्विनी भावे की फिल्म 'बंधन' भी जबरदस्त है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक भाई अपनी बहन के लिए क्या-क्या कर सकता है. लेकिन जब उसी बहन पर आंच आती है तो वो अपने जीजा के भी खिलाफ चला जाता है. ये वहीं जीजा है जिन्हें फिल्म में वो पूजता हुआ दिखाई दिया. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़