Advertisement
trendingPhotos2426023
photoDetails1hindi

23 दिन में सारी मनी प्राब्‍लम होंगी खत्‍म, 'सूर्य' करेंगे 6 राशि वालों की किस्‍मत का सितारा बुलंद, सारे टारगेट होंगे पूरे

Surya Gochar 2024 Effects: ग्रहों के राजा सूर्य गोचर कर रहे हैं, जो कि आत्‍मसम्‍मान, सफलता, यश आदि के कारक हैं. सूर्य गोचर करके बुध के साथ युति करेंगे और 6 राशि वालों पर सकारात्‍मकत प्रभाव डालेंगे. 

1/7

Sun Transit 2024 September: 16 सितंबर 2024 को सूर्य गोचर करके कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. यह सूर्य गोचर 16 सितम्बर की शाम 7 बजकर 29 मिनट पर होगा. इसके बाद 23 सितंबर 2024 को बुध ग्रह अपनी ही राशि कन्‍या में प्रवेश करेंगे. इस तरह कन्‍या राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्‍य योग बनेगा. यह योग 6 राशि वालों की आर्थिक स्थिति और करियर के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

मेष राशि

2/7
मेष राशि

मेष राशि के जातकों को यह सूर्य और बुध गोचर अपार प्रगति देने वाला साबित होगा. कई सोर्सेस से पैसा मिलेगा. करियर में उन्‍नति मिलने से आप पार्टी के मूड में रहेंगे. बच्‍चों की सेहत का ध्‍यान रखें. 

मिथुन राशि

3/7
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य-बुधि की युति करियर के लिए शुभ है क्‍योंकि मिथुन राशि के स्‍वामी भी बुध हैं और वे इस राशि के जातकों को लाभ देंगे. बिजनेस में मनचाही डील या ऑर्डर हासिल होंगे. फैमिली के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं. 

कर्क राशि

4/7
कर्क राशि

बुध और सूर्य का गोचर कर्क राशि वालों के लिए भी लाभकारी साबित होगा. आपकी इनकम बढ़ेगी. प्रमोशन के मौके मिलेंगे. व्‍यापारी वर्ग को खासा मुनाफा होगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. 

​सिंह राशि

5/7
​सिंह राशि

सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य ग्रह हैं और सूर्य का यह राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों के लिए तरक्की और खुशियां लेकर आ रहा है. आप खूब पैसा कमाएंगे और बचाएंगे भी. नए-नए प्रोजेक्‍ट या डील फाइनल होंगी. 

वृश्चिक राशि

6/7
वृश्चिक राशि
सूर्य और बुध की युति से बन रहा बुधादित्‍य योग वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए अच्‍छे दिन लेकर आ रहा है. आपको कामकाज के सिलसिले में भागदौड़ करनी पड़ेगी लेकिन उसका फायदा प्रमोशन और इनकम में बढ़ोतरी के तौर पर मिलेगा. पर्सनल लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

धनु राशि

7/7
धनु राशि
सूर्य का गोचर धनु राशि के जातकों को नई नौकरी दिला सकता है. आप मनचाही तरक्‍की पाकर खुश हो जाएंगे. बिजनेस में रणनीति बदलने से बड़ा लाभ हो सकता है. करियर को नई दिशा मिलेगी.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़