Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...ब्लैक मिनी ड्रेस में खूब जंची अनन्या, Photos वायरल

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया की लाइलाइट बटोर ली है. अनन्या पांडे बीती शाम अपनी लेटेस्ट फिल्म खो गए हम कहां की सक्सेस पार्टी में ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक्स वाली कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

1/5

अनन्या पांडे के ग्लैमरस लुक्स का कोई जवाब नहीं हैं. जब भी एक्ट्रेस बनठन कर पब्लिक प्लेस में निकलती हैं तो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ स्टाइल से भी फैंस को इंप्रेस कर जाती हैं. अनन्या पांडे हाल ही में ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन अपनी फिल्म खो गए हम कहां की सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने फैशन सेंस से चार-चांद लगा दिए. 

2/5

अनन्या पांडे फोटो में ब्लैक कलर की व्हाइट स्ट्रिप्स वाली मिनी ड्रेस में पोज करती नजर आ रही हैं. अनन्या ने ऑफ शॉल्डर ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की प्वाइंटेड हील्स कैरी की हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ ग्लोसी लिपशेड कैरी किया  है. 

3/5

अनन्या पांडे ने अपने सिजलिंग लुक में बालों को साइड पार्टिशन करके वेवी लुक में स्टाइल किया है. अनन्या पांडे की सिजलिंग पार्टी लुक वाली फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

फैशन सेंस और स्टाइल से इंप्रेस करने वालीं अनन्या पांडे ने खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर जमकर पैपराजी को पोज दिए. अनन्या ने मुस्कुराकर पैपराजी के सामने कई फोटोज क्लिक कराईं. एक्ट्रेस के नए लुक की नेटीजन्स खूब तारीफें कर रहे हैं. 

5/5

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2023 में ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां में दिखाई दी थीं. अनन्या की नेटफ्लिक्स फिल्म खो गए हम कहां क्रिटिक्स से लेकर फिल्मी फैंस ने खूब पसंद की है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे जल्द ही एक बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़