Advertisement
trendingPhotos2254518
photoDetails1hindi

उफ्फ! क्या नजरें, क्या नजाकत...अदाओं के साथ खूब चमकीं अनन्या पांडे; एक-एक तस्वीर देखने लायक

Ananya Panday Photos: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 से एक के बाद एक हसीनाओं की ग्लैमरस तस्वीरें सामने आ रही हैं. इन्हीं के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट अवतार से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट लूट ली है. जी हां...अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस की नजरें और नजाकत देख फैंस तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर हो गए हैं. 

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीते कुछ समय से आदित्य रॉय कपूर संग रूमर्ड ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट लुक से फैंस के दिलों में हलचल मचा दी है. अनन्या ने ब्लैक-गोल्डन आउटफिट में इतनी कमाल तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख एक्ट्रेस के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

खूब चमकीं अनन्या

2/5
खूब चमकीं अनन्या

अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर चार फोटोज का एक पोस्ट शेयर किया है. पहली फोटो में अनन्या पांडे लो नेकलाइन वाला गोल्डन ब्लाउज पहने कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस की कजरारी आंखों से चाहकर भी नजरें नहीं हट रही हैं. 

एक से बढ़कर एक पोज

3/5
एक से बढ़कर एक पोज

अनन्या पांडे ने ब्लैक-गोल्डन आउटफिट में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. अनन्या ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने सॉफ्ट मेकअप के साथ बेहद ही लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया है. और अपने बालों को एक तरफ पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा है. 

अनन्या की फोटोज वायरल

4/5
अनन्या की फोटोज वायरल

अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं. अनन्या के ग्लैमरस लुक पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. अनन्या की स्टाइलिश आउटफिट में ग्लैम फोटोज पर शनाया कपूर, महीप कपूर और भावना पांडे कमेंट्स किए हैं. 

 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

5/5
अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी 'बार खो गए हम कहां' में नजर आई थीं. अनन्या की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थी. 'खो गए हम कहां' से पहले अनन्या पांडे फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़