Advertisement
photoDetails1hindi

ब्लैक ड्रेस में अनन्या, व्हाइट कोट-पैंट में चमकीं श्रद्धा...तो '12वीं फेल' की मेधा ने अवार्ड फंक्शन में ऐसे जीता 'फैशन गेम'

Reel Awards Photos: बॉलीवुड सितारे अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिर चाहे वह किसी अवार्ड इवेंट में जाएं या फिर एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम भी मुंबई में एक इवेंट हुआ, जहां अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन समेत स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए. आइए, यहां देखते हैं लेटेस्ट अवार्ड फंक्शन में कौन-कौन से सितारे पहुंचे. 

अनन्या पांडे

1/12
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अवार्ड नाइट पर ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहन पहुंची थीं. ब्लैक ड्रेस के साथ अनन्या ने पिंक शेड लाइटमेकअप कैरी किया था. 

श्रद्धा कपूर

2/12
श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने  व्हाइट कलर का कोट-पैंट में अपना स्टाइल दिखाया. एक्ट्रेस के व्हाइट कोट-पैंट पर गोल्डन थ्रेड का वर्क था.

अलिजेह अग्निहोत्री

3/12
अलिजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. अलिजेह ने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ गले में डायमंड नेकलेस से अपना लुक पूरा किया था.

दिव्या दत्ता

4/12
दिव्या दत्ता

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ग्रीन कलर की स्ट्राइप्स वाली साड़ी में खूब जंचीं.  एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ कोई खास हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी.

निधि शाह

5/12
निधि शाह

अनुपमा सीरियल में किंजल का रोल करने वालीं निधि शाह ने भी रील अवार्ड्स नाइट में शिरकत की थी. ब्राउन कलर की ड्रेस में निधि बेहद खूबसूरत लगीं. 

भाग्यश्री

6/12
भाग्यश्री

एक्ट्रेस भाग्यश्री भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने वन शॉल्डर मल्टीकलर प्रिटेंड ड्रेस कैरी की थी. 

सोनाक्षी सिन्हा

7/12
सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी स्टाइलिश अंदाज में इवेंट में पहुंची थीं. सोनाक्षी ने ब्लू कलर का थ्री-पीस कैरी किया था. 

मेधा शंकर

8/12
मेधा शंकर

12वीं फेल फिल्म में श्रद्धा का रोल करने  वालीं मेधा शंकर ने पूरे इवेंट की  लाइमलाइट अपने स्टाइलिश अंदाज से लूट ली. एक्ट्रेस रेड कलर की स्टाइलिश ऑफ शॉल्डर हाई स्लिट ड्रेस पहन पहुंची थीं. मेधा का लेटेस्ट लुक खूब वायरल हो रहा है. 

कार्तिक, बॉबी, वेदांग

9/12
कार्तिक, बॉबी, वेदांग

तो वहीं कार्तिक आर्यन, बॉबी देओल और वेदांग राणा भी स्टाइलिश अवतार में अवार्ड नाइट का हिस्सा बने थे.

ऋचा चड्ढा

10/12
ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी स्टाइलिश अंदाज में मिनी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची थीं. टू-बी मॉम ने एलिगेंस के साथ अपना लुक स्टाइल किया था.

रानी मुखर्जी फोटोज

11/12
रानी मुखर्जी फोटोज

रानी मुखर्जी ब्लैक कलर के सूट-पैंट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्लैक सूट के साथ सटल मेकअप कैरी किया था. 

जाह्नवी कपूर

12/12
जाह्नवी कपूर

तो जाह्नवी कपूर ने ब्लू कलर की शिमरी साड़ी में अपना दिलकश अंदाज दिखाया. जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़