Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday ने स्टाइल के साथ नो मेकअप लुक किया फ्लॉन्ट, Vikrant Massey का कैजुअल लुक वायरल

Celebs at Airport: बॉलीवुड सितारों का फैशन सेंस हमेशा ऑन टॉप रहता है. फिर चाहे वह किसी पार्टी में जाएं या फिर एयरपोर्ट पर नजर आएं. हाल ही में अनन्या पांडे से लेकर विक्रांत मैसी तक, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां सेलेब्स ने अपने कैजुअल लुक्स को जमकर फ्लॉन्ट किया. आइए, यहां देखते हैं फिल्मी सितारों की लेटेस्ट फोटोज...

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के कटस्लीव टॉप और ब्लैक ही ट्राउजर्स कैरी किए थे. साथ में एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर की स्लीपर्स और मैरून हैंडबैग कैरी किया हुआ था. अनन्या पांडे ने कैजुअल आउटफिट के साथ अपना नो मेकअप लुक जमकर फ्लॉन्ट किया. 

विक्रांत मैसी

2/5
विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी: मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में विक्रांत मैसी भी कैजुअल लुक में स्पॉट हुए. विक्रांत मैसी ने ब्लैक कलर की जिम जैकेट के साथ लूज डेनिम्स कैरी की हुई थीं. साथ ही एक्टर ने हैवी बियर्ड लुक के साथ आंखों पर चश्मा और सिर पर कैप कैरी की थी. विक्रांत मैसी की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

करण कुंद्रा

3/5
करण कुंद्रा

करण कुंद्रा: एक्टर करण कुंद्रा भी आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. एक्टर ने इस दौरान चॉकलेट ब्राउन कलर की हुड्डी और मैचिंग लोअर कैरी किया हुआ था. करण कुंद्रा ने ब्राउन आउटफिट के साथ व्हाइट शूज स्टाइल किए थे. 

शिव ठाकरे

4/5
शिव ठाकरे

शिव ठाकरे: बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने भी अपना कैजुअल लुक एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट किया. शिव ठाकरे ने इस दौरान ब्लैक पर व्हाइट स्ट्राइप्स वाली टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं. साथ ही शिव ठाकरे ने ब्लैक गॉगल्स के साथ बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के लिए पोज किया.

सोनिया बंसल

5/5
सोनिया बंसल

सोनिया बंसल: बिग बॉस 17 फेम सोनिया बंसल भी स्टाइलिश अवतार में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. सोनिया बंसल ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और ब्लू डेनिम्स में अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट किया. सोनिया बंसल की लेटेस्ट फोटोज नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़