Advertisement
trendingPhotos2292151
photoDetails1hindi

Chandu Champion की स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे का दिखा ग्लैमर, शनाया-शरवरी के फैशन सेंस ने खींचा ध्यान

Chandu Champion Screening: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज यानी 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले 'चंदू चैंपियन' की बीती शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग का अनन्या पांडे, शनाया कपूर से लेकर विद्या बालन, सुनील शेट्टी भी हिस्सा बने थे. आइए, यहां देखते हैं किन-किन सितारों ने कार्तिक आर्यन की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंच चार चांद लगाए...

अनन्या पांडे

1/10
अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीती शाम कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं. कार्तिक की फिल्म की स्क्रीनिंग पर अनन्या ने अपने स्टाइल और स्माइल से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की कटस्लीव ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी करके अपना लुक पूरा किया था. 

शनाया कपूर

2/10
शनाया कपूर

शनाया कपूर भी स्टाइल के साथ कार्तिक आर्यन की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. शनाया कपूर ने व्हाइट कलर के ऑफ शॉल्डर टॉप और ब्लू डेनिम्स में अपना स्टाइल खूब फ्लॉन्ट किया. 

ऋचा चड्ढा

3/10
ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी हेवी बेबी बंप के साथ कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. ऋचा चड्ढा इस दौरान व्हाइट कलर की मिनी मैटरनिटी ड्रेस और कंफर्टेबल शूज पहने कैमरा के लिए स्माइल के साथ पोज करती नजर आईं. 

विद्या बालन

4/10
विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर अपने बदले-बदले अंदाज से खूब ध्यान खींचा. विद्या बालन ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. 

सुनील शेट्टी-अहान शेट्टी

5/10
सुनील शेट्टी-अहान शेट्टी

चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर सुनील शेट्टी भी पहुंचे थे. सुनील शेट्टी ने ब्लैक एंड व्हाइट लाइन्स वाली टी-शर्ट और लाइट कलर के ट्राउजर कैरी किए थे. तो वहीं उनके साथ बेटे अहान शेट्टी भी ब्लैक कलर की टी-शर्ट में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए. 

अलाया एफ

6/10
अलाया एफ

एक्ट्रेस अलाया एफ ने भी चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर अपना ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. अलाया एफ ब्लैक कलर का ऑफ शॉल्डर टॉप और मैचिंग ट्राउजर्स में बेहद खूबसूरत लगीं. 

सई मंजरेकर-ईसाबेल कैफ

7/10
सई मंजरेकर-ईसाबेल कैफ

एक्ट्रेस सई मंजरेकर और ईसाबेल कैफ ने भी चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर खूब ग्लैमर का तड़का लगाया. सई मंजरेकर लॉन्ग मल्टीकलर प्रिंट ड्रेस में खूब जंचीं, तो वहीं ईसाबेल भी रेड ड्रेस में कमाल लगीं. 

टाइगर श्रॉफ और सनी कौशल

8/10
टाइगर श्रॉफ और सनी कौशल

टाइगर श्रॉफ और सनी कौशल ने भी कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर शिरकत की थी. टाइगर ने लाइट ब्लू टी-शर्ट और डेनिम्स में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट किया. 

 

शरवरी वाघ

9/10
शरवरी वाघ

शरवरी वाघ का भी चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर कमाल-बवाल अवतार देखने को मिला. शरवरी रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस के साथ लाइट मेकअप में अपना लुक कंपलीट किए नजर आईं. 

सौंदर्या शर्मा-अलीजेह अग्निहोत्री

10/10
सौंदर्या शर्मा-अलीजेह अग्निहोत्री

चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर सौंदर्या शर्मा ने पर्पल कलर की लॉन्ग ड्रेस में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया. तो वहीं सलमान खान की भांजी और एक्ट्रेस अलीजेह अग्निहोत्री भी एलिगेंट लुक के साथ कार्तिक की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़