Advertisement
photoDetails1hindi

Anamika Murder Case: जोधपुर की अनामिका बिश्नोंई का बच्चों के साथ था अनोखा बॉन्ड, लाड लड़ाती हुई बन जाती थी बच्ची; देखें तस्वीरें

बीते रविवार को जोधपुर जिले के फालोदी में दिनदहाड़े दुकान में घुसकर पत्नी को गोली मारकर फरार चल रहे आरोपी पति महीराम को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पति ने बताया कि उसे  अनामिका के चाल चलन पर शक था.

Anamika Son pic

1/7
Anamika Son pic

अनामिक के दो छोटे बच्चे है , वह पति से अलग होने के बाद अपने पिता के साथ रहती थी.

Anamika Son

2/7
Anamika Son

मां की मौत के बाद दोनों बच्चे टूट गए है, दोनों की दुनिया मानों उजड़ गई है. वे दोनों अपनी मां के साथ अपने नाना के साथ रहते थे, और मां की रील का भी हिस्सा बन खबू मस्ती करते थे.

 

Anamika younger son

3/7
Anamika younger son

मां की मौत के बाद दोनों बच्चों के भविष्य को लेकर नाना नानी ने धरना दिया और अनामिका का शव लेने से इंकार किया. उन्होंने दोनों बेटों को सम्पत्ति में हिस्सा देने और उचित मुआवजा दिलाने की मांग की.

 

Anamika Photos

4/7
 Anamika Photos

जोधपुर फलोदी के नागौर रोड स्थित नारी कलेक्शन नामक दुकान की संचालिका अनामिका बिश्नोई को उसके पति महीराम द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने के बाद घटनास्थल के फरार हो गया था.

 

anamika both son

5/7
anamika both son

पीहर पक्ष की मांग को देखते हुए सोमवार को  तीन बजे अनामिका के ससुरालवालों ने दोनों पुत्रों को सम्पत्ति में हिस्सा देने की बात को मंजूर किया।

Anamika Instagram pics

6/7
Anamika Instagram pics

अनामिका अपने काफी समय पहले से ही अपने पति से अलग होकर अपने पिता के साथ रहती थी. उसके  दो बेटे है. वह इंस्टा अकाउंट पर काफी एक्टिव भी रहती थी. उसकी पोस्ट को कई सारे लाइक मिले है.

 

Jodhpur-Crime

7/7
 Jodhpur-Crime

अनामिका बिश्नोई जोधपुर के फालोदी नारी कलेक्शन नामक दुकान की संचालिका थी. पति ने इंस्टा पर बढ़ती प्रशंसकों की कतार ने उसे अवैध संबंधो का शक होने के कारण महीराम ने दिनदहाड़े दुकान में आकर गोलियों से भून कर अनामिका को रख दिया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़