Advertisement
trendingPhotos2115852
photoDetails1hindi

Alia Bhatt: कानों में झुमका, गले में मोतियों का हार...ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं आलिया भट्ट; देखें Photos

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाऊस की अपकमिंग सीरीज 'पोचर' के प्रमोशन में खूब बिजी चल रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ 'पोचर' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए लंदन गई हैं. जहां से आलिया भट्ट ने नई फोटोज सोशल मीडिया  पर शेयर की हैं. नई फोटोज में आलिया भट्ट ब्लैक कलर की साड़ी पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

1/5

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में 'पोचर' स्पेशल स्क्रीनिंग लुकी की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. कटस्लीव ब्लाउज के साथ पतले गोल्डन  बॉर्डर वाली साड़ी एक्ट्रेस पर खूब जच रही है. 

2/5

ब्लैक कलर की साड़ी के साथ आलिया भट्ट ने गले में कई लेयर्स वाला मोतियों का चोकर नेकलेस पहना है. साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए हैं. आलिया के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही नेचुरल मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक कैरी की है. 

3/5

आलिया भट्ट ने अपने एलिगेंट लेटेस्ट लुक में बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. आलिया की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

इस  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ कैमराके लिए पोज करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में आलिया के आगे उनकी बहन खड़ी दिखाई दे रही हैं. फोटो में शाहीन एक लॉन्ग सूट स्टाइल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. भट्ट सिस्टर्स का यह बॉन्ड नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

5/5

आलिया भट्ट ने लंदन में 'पोचर' की स्पेशल स्क्रीनिंग की झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाई है. इस फोटो में आलिया   भट्ट कई सारे लोगों के साथ मंच शेयर करती दिखाई दे रही हैं. बता दें, पोचर सीरीज आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाऊस का तीसरा प्रोजेक्ट है. आलिया, पोचर की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़