Advertisement
photoDetails1hindi

सालों बीते पर ऑनस्क्रीन कभी साथ नहीं दिखे ये सेलेब्स, पर्दे पर नहीं बन पाई ये जोड़ियां

Actors Who Never Worked Together: बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो चाहकर भी किसी फिल्म में कभी साथ नहीं दिखे. इंडस्ट्री में दशकों बिताने के बाद भी इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी ना बन सकी.

पर्दे पर कभी नहीं दिखे साथ

1/5
पर्दे पर कभी नहीं दिखे साथ

Salman khan and Juhi Chawla: 90 के दशक में दोनों एक फिल्म में साथ आने भी वाले लेकिन ये भी ना हो सकता. लिहाजा आज तक दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे. बताया जाता है कि सलमान ने जूही संग कभी काम ना करने का खुद से ही वादा कर लिया था.   

दीपिका कई बार ठुकरा चुकी हैं ऑफर

2/5
दीपिका कई बार ठुकरा चुकी हैं ऑफर

Salman Khan and Deepika Padukone: दीपिका को इंडस्ट्री में डेढ़ दशक हो चुका है. इतने सालों में दीपिका ने हर बड़े स्टार के साथ काम किया लेकिन सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी आज तक नहीं बन पाई है. खबर है कि दीपिका सलमान के साथ कई फिल्में ठुकरा चुकी हैं.  

रानी और अक्षय भी नहीं दिखे साथ

3/5
रानी और अक्षय भी नहीं दिखे साथ

Rani Mukherjee and Akshay Kumar: रानी मुखर्जी और अक्षय कुमार की जोड़ी भी कभी नहीं दिखी. 90 के दशक में ही दोनों ने करियर शुरू किया लेकिन 3 दशकों में कभी ऐसा मौका नहीं आया जब ये एक साथ नजर आते.

काजोल-गोविंदा कभी नहीं दिखे साथ

4/5
काजोल-गोविंदा कभी नहीं दिखे साथ

Kajol and Govinda: जी हां...अपने दौर के सुपरस्टार काजोल और गोविंदा भी कभी किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे. गदर फिल्म में दोनों को साथ लाने की तैयारी थी लेकिन दोनों ने ही इसे रिजेक्ट कर दिया और ये ऑन स्क्रीन जोड़ी बनते-बनते रह गई.

आमिर-श्रीदेवी कभी नहीं दिखे साथ

5/5
आमिर-श्रीदेवी कभी नहीं दिखे साथ

Aamir Khan and Sridevi: आमिर खान और श्रीदेवी ने भी कभी साथ काम नहीं किया. दरअसल, आमिर खान का मानना था कि उनकी जोड़ी श्रीदेवी के साथ जमेगी नहीं. यही वजह रही कि दोनों कभी साथ नहीं दिखे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़