Advertisement
trendingPhotos2322865
photoDetails1hindi

जिस बंगले से Akshay Kumar को धक्के देकर भगाया, उसी को बनाया आशियाना; सजाया ऐसा कि महल भी लगे फीका

Akshay Kumar House Inside Photos: एक साल में कई-कई फिल्में देने वाले अक्षय कुमार ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. लेकिन आज हम खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की एक्टिंग स्किल्स नहीं बल्कि, उनके मुंबई में स्थित आलीशान घर से जुड़े एक किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं. जी हां...अक्षय कुमार आज मुंबई के जुहू में स्थित जिस आलीशान घर में रहते हैं, वह वही घर है जिससे सालों पहले अक्षय कुमार को डांटकर भगा दिया गया था. आइए, यहां अक्षय कुमार के आलीशान घर की Inside फोटोज के साथ किस्से के बारे में भी बताते हैं...

अक्षय कुमार का घर

1/9
अक्षय कुमार का घर

अक्षय कुमार ने अपने घर को लेकर ऐसे तो कई इंटरव्यू में बात की है. लेकिन हाल में अक्षय का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे लोधा नाम के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. इस वीडियो में अक्षय बताया- जब मैं इंडस्ट्री में आने वाला था. तब एक फोटोग्राफर के लिए काम करता था, जब वह सैलरी की बात करते तो मैं कहता अपने पास ही रखें. 5-6 महीने बाद मैंने कहा अगर कोई दिक्कत ना हो तो मेरा फोटोशूट कर देंगे. 

अक्षय के घर का किस्सा

2/9
अक्षय के घर का किस्सा

अक्षय कुमार ने बताया था- वह जिनके लिए काम करते थे वह फोटोशूट के लिए मान गया और इसके बाद दोनों फोटोशूट करने निकल पड़े. अक्षय ने बताया, एक बंगला था जिसकी दीवार पर लेटकर उन्होंने फोटोशूट कराया. फिर जैसे ही वहां के गार्ड की नजर पड़ी, तो उन्होंने तुरंत भगा दिया. 

खूबसूरती से सजाया

3/9
खूबसूरती से सजाया

अक्षय ने कहा कि उनका कोई प्लान नहीं था. मगर उस बंगले की जगह आज जो बिल्डिंग बनी है, उसी में वह रहते हैं. अक्षय को कभी जिस बंगले से भगाया गया था, आज वह उसी के मालिक हैं. और एक्टर ने अपने घर को इतनी खूबसूरती से सजाया है, जिसके आगे कोई पैलेस या महल भी फीका लगेगा.

अक्षय के घर की किचन

4/9
अक्षय के घर की किचन

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर ही अपनी और फैमिली की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस को उनके खूबसूरत घर की झलक भी देखने को मिल जाती है. इस फोटो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार और उनके बेटे किचन में साथ काम कर रहे हैं. 

गार्डन एरिया में लगीं हैं मूर्तियां

5/9
गार्डन एरिया में लगीं हैं मूर्तियां

अक्षय कुमार का घर सी-फेसिंग है, और उनके घर के चारों तरफ खूब सारे पेड़ पौधे हैं. अक्षय कुमार के घर के गार्डन एरिया में कई भगवानों की मूर्तियां लगी हैं. 

लग्जरी पेटिंग्स

6/9
लग्जरी पेटिंग्स

अक्षय कुमार के घर का इंटीरियर भी बेहद खूबसूरत है. लग्जरी पेटिंग्स से लेकर वुडन फर्नीचर से अक्षय ने अपना घर सजाया है. 

गार्डन एरिया सजाया

7/9
गार्डन एरिया सजाया

इन तस्वीरों में अक्षय कुमार के घर के खूबसूरत गार्डन एरिया की झलक देखी जा सकती  है. यहां एक्टर ने वुडन फर्नीचर भी रखा है, जिससे वह फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. 

लिविंग एरिया

8/9
लिविंग एरिया

ट्विंकल खन्ना की इस फोटो में उनके घर के लिविंग रूम और वर्किंग कॉर्नर की झलक देखी जा सकती है. 

बुक्स कॉर्नर

9/9
बुक्स कॉर्नर

अक्षय कुमार का लिविंग रूम खूब एस्थेटिक चीजों से सजा है. तो वहीं ट्विंकल ने अपने लिए बुक्स कॉर्नर भी बनाया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़