Advertisement
photoDetails1hindi

अजय देवगन-काजोल की बेटी Nysa का बदल गया पूरा लुक, तस्वीरें देख नहीं होगा आंखों पर यकीन!

बॉलीवुड में स्टारकिड्स हमेशा से ही चर्चा का विषय रहे हैं. ऐसी ही एक स्टारकिड हैं निसा देवगन जो कि अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं. निसा अपने ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन कुछ साल पहले वो ऐसी बिलकुल नजर नहीं आती थीं.

पैपराजी पड़ जाते हैं नीसा के पीछे

1/5
पैपराजी पड़ जाते हैं नीसा के पीछे

नीसा बॉलीवुड की चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं. वो जहां भी जाती हैं, पैपराजी उनकी एक झलक को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब नजर आते हैं हालांकि अजय देवगन को ये बात बिलकुल पसंद नहीं कि उनकी बेटी को पैपराजी इस तरह से परेशान करें. वो बिलकुल नहीं चाहते कि उनके बच्चे स्टारकिड होने का प्रेशर झेलें और वो अपनी जिंदगी खुलकर नहीं जी पाएं. 

नीसा का लुक कर देगा हैरान

2/5
नीसा का लुक कर देगा हैरान

नीसा का ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है. पहले वो बिलकुल अलग नजर आती थीं लेकिन अब उनका लुक बिलकुल बदल चुका है. उनकी लेटेस्ट फोटो को देखकर एक नजर में तो उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो जाता है कि क्या ये नीसा की ही फोटो हैं या किसी और की.

बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी

3/5
बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी

नीसा का सांवला रंग और तीखे नैन नक्श देखकर फैन्स आहें भरते नहीं थकते हैं. आपको बता दें की नीसा की बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नही है. वो शेफ बनना चाहती हैं. उन्होंने सिंगापुर में अपनी स्कूलिंग पूरी की है. वो 19 साल की हैं. 

योग करती हैं नीसा

4/5
योग करती हैं नीसा

काजोल ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेशन पर कहा था कि फिटनेस फ्रीक हैं. अपनी सेहत का भरपूर ध्यान रखती हैं. जिम के बजाए वो योग करना पसंद करती हैं और हफ्ते में तीन बार फेस मास्क भी लगाती हैं. 

ग्लेमरस फोटोशूट करवाती हैं नीसा

5/5
ग्लेमरस फोटोशूट करवाती हैं नीसा

नीसा कुछ समय पहले इस फोटोशूट की वजह से चर्चा में थीं. वेस्टर्न ड्रेस की बजाए वो लहंगा चुनरी में गजब के पोज देती नजर आई थीं. उनका ये अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आया था. लोगों ने उनकी सुन्दरता की तुलना उनकी मां काजोल से कर दी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़