Advertisement
trendingPhotos2216657
photoDetails1hindi

पीली स्कर्ट-पिंक चोली में कहर लगीं गोविंदा की भांजी, गोद में उठाकर खूब नाचे होने वाले पति, देखें हल्दी सेरेमनी Inside PHOTOS

Aarti Singh Haldi Photos: गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh) की 25 अप्रैल को शादी है. शादी के फंक्शंस शुरू हो गए हैं और दुल्हनिया आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी के वीडियो और फोटोज आ गए हैं. फोटोज में आरती सिंह पीले रंग की स्कर्ट और गुलाबी रंग की चोली पहनी हुई हैं. देखिए आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटोज.

पीली स्कर्ट और पिंक चोली

1/6
पीली स्कर्ट और पिंक चोली

आरती सिंह की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और एक्ट्रेस की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही हैं. अपने शादी के हर फंक्शंस को एक्ट्रेस जमकर एन्जॉय कर रही हैं. सबसे पहले देखिए आरती सिंह की ये फोटो. हल्दी सेरेमनी में आरती ने पिंक कलर की चोली के साथ पीले रंग की प्रिटेंड स्कर्ट पहनी है और हाथ में लंबा सा गजरा माला बनाकर लपेटा हुआ है.

दिखे दूल्हे राजा

2/6
दिखे दूल्हे राजा

हल्दी सेरेमनी में एक्ट्रेस 'मेहंदी लगाके रखना' गाने पर झूमकर डांस करती हुई दिखीं. यहां तक कि उनके होने वाले दूल्हे राजा दीपक चौहान भी नजर आए. 

 

गोद में उठाकर किया डांस

3/6
गोद में उठाकर किया डांस

दीपक इस मौके पर व्हाइट कलर का कुर्ता रेड प्रिंट में पहने दिखे. साथ ही आरती को गोद में उठाकर डांस करते हुए नजर आए.

 

कृष्णा और आरती

4/6
कृष्णा और आरती

आरती के भाई और भाभी कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक इस मौके पर होने वाली दुल्हनिया संग जमकर पोज देते नजर आए. देखिए पहले कृष्णा और आरती की ये प्यारी सी फोटो. 

भाई-भाभी संग आरती

5/6
भाई-भाभी संग आरती

इस मौके पर कश्मीरा और कृष्णा काफी खुश नजर आए. साथ ही अपने दोनों बच्चों के संग कैमरे के सामने होने वाली दुल्हनियां संग जमकर किलर पोज दिए.

जबरदस्त डेकोरेशन

6/6
जबरदस्त डेकोरेशन

हल्दी सेरेमनी का फोटोज में जबरदस्त डेकोरेशन नजर आ  रहा है. बैकग्राउंड में पीले रंग के गेंदे के फूल से डेकोरेशन हुआ है. जो इन फोटोज में चार चांद लगा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़