Advertisement
trendingPhotos2382488
photoDetails1hindi

दिमाग के पुर्जे खोलकर रख देगी ये 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज, कुछ सीन्स ऐसे, जिसे देख अटक जाएगी सांस; कांप जाएगा कलेजा

Best Suspense Thriller Web Series:अगर आप बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये दिमाग के पुर्जे खोलने वाली फिल्में और वेब सीरीज बेस्ट हैं. इन फिल्मों और वेब सीरीज का एक-एक सीन आपको सीट से चिपकाए रहेगा, वहीं आपके दिमाग को हर पल ऐसा चैलेंज मिलेगा कि आप एक पल के लिए भी अपनी पलके झपका नहीं पाएंगे.तो चलिए हम आपको बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो आपके दिमाग का तार-तार हिलाकर रख देंगी.

आखिरी सच कहां देंखे

1/5
आखिरी सच कहां देंखे

तम्नना भाटिया की ये वेब सीरीज 6 एपिसोड की है. ये वेब सीरीज शुरुआत से आखिर तक आपने दिमाग को ऐसा उलझाकर रखेगी कि आप समझ ही नहीं पाएंगे कि आखिर चल क्या रहा है. रियल बेस्ट इंसीडेंट पर बनी ये सीरीज एक परिवार की है जिसमें परिवार के सभी लोग फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेते हैं. ये सीरीज साल 2018 में हुए बुराड़ी घटना पर आधारित है. इसे वेब सीरीज को इतने बेहतरीन ढंग से बनाया गया है कि आपके रोंगटे खड़े होना तय है. ये इस सीरीज को आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

असुर कहां देंखे

2/5
असुर कहां देंखे

अगर आपको कुछ और झन्नाटेदार देखना है तो आपके लिए असुर वेब सीरीज भी है. इस वेब सीरीज की कहानी सीबीआई अफसप धनंजय राजपूत, फॉरेंसिक एक्सपर्ट निखिल, और एक ऐसे किरदार की है जो अपने आप को असुर मानता है. वो अपने हिसाब से एक के बाद एक हत्या करता है और उसके पीछे का उसका अपना लॉजिक है. वो जिस तरह से मर्डर को अंजाम देता है वो किसी के भी पसीने छुड़ा सकता है. इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

पाताल लोक कहां देखें

3/5
पाताल लोक कहां देखें

सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज की बात करें तो 'पाताल लोक' वेब सीरीज भी आपके पसीने छुड़ा देगी. इस वेब सीरीज के मुख्य किरदारों में से एक हाथी राम के मुताबिक दुनिया, एक नहीं तीन हैं. इसमें सबसे ऊपर है स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं. बीच में धरती जिसमें इंसान रहते हैं और आखिर में पाताल लोक जिसमें कीड़े रहते हैं. इस सीरीज में सस्पेंस का ऐसा डोज दिया गया है जिसे देखने के बाद आप पसीने में तरबतर हो जाएंगे. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

 

रक्तांचल कहां देखें

4/5
रक्तांचल कहां देखें

अगर आप सस्सेंप थ्रिलर केल साथ-साथ उसमें क्राइम ड्रामा के तड़के वाली सीरीज देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'रक्तांचल' बेस्ट हो सकती है. इसकी कहानी 1980 के दशक के पूर्वांचल में सेट है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इसमें वसीम खान की कहानी दिखाई गई है जो यूपी में पूर्वांचल में टेंडर माफिया पर राज करता है. वो हथियारों और गोला बारूद की तस्करी में शामिल है. कहानी विजय सिंह और वसीम के इर्द गिर्द घूमती है जो एक दूसरे से लड़ते झगड़ते रहते हैं. इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

क्रिमिनल जस्टिस कहां देखें

5/5
क्रिमिनल जस्टिस कहां देखें

एक छोटी सी गलती जी का जंजाल कैसे बन जाती है और उसके बाद क्या क्या ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं उसके लिए विक्रात मैसी की वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' परफेक्ट है. इस सीरीज में एक लड़की के मर्डर मिस्ट्री में कैसे विक्रांत फंस जाता है और उसके बाद जेल के कुछ ऐसे सीन्स हैं जो आपके रातों की नींद उड़ा देंगे. इस सीरीज को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़