Advertisement
trendingPhotos2432519
photoDetails1hindi

40 दिनों तक एक्ट्रेस को रखा हिरासत में, 3 बड़े पुलिस अधिकारियों ने किया परेशान; हुए सस्पेंड; फिल्ममेकर के कहने पर हुआ सब कुछ

3 Senior Police Officers Harassed Actress: काफी समय से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में रिटायर जस्टिस हेमा कमिटी की रिपोर्ट को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, जिसने पूरे देश में तहलका मचा रखा है. हर दिन कोई न कोई नया केस सानमे आ रहा है. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई एक्ट्रेसेज खुलकर सामने आ रही हैं और अपने साथ हुए यौन शोषण और दुर्व्यवहार के चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. महिला सुरक्षा को देखते हुए सरकार भी चौकन्नी नजर आ रही है. इस रिपोर्ट का असर दूसरे राज्यों में भी दिख रहा है. इसी बीच आंध्र प्रदेश की एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसके लिए तीन सीनियर पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है. चलिए जानते हैं क्या हैव पूरा मामला?

सरकार ने 3 बड़े पुलिस अधिकारियों को किया सस्पेंड

1/6
सरकार ने 3 बड़े पुलिस अधिकारियों को किया सस्पेंड

रिटायर जस्टिस हेमा कमिटी की रिपोर्ट के सामने आने के बाद पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देश में हलचस मची हुई है. हर दिनों कोई न कोई एक्ट्रेसेस या एक्टर अपने साथ हुए यौन शोषण और दुर्व्यवहार के आरोपों को सामने आ रहा है और खुद के साथ घटी घटनाओं का खुलासा कर रहा है. इसी बीच आंध्र प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां सरकार ने एक डीजी और आईपीएस के तीन सीनियर अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है. मामला एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल से जुड़ा है. 

पुलिस अधिकारियों ने एक्ट्रेस को किया परेशान

2/6
पुलिस अधिकारियों ने एक्ट्रेस को किया परेशान

खबरों की मानें तो इन अधिकारियों पर बिना ठीक से जांच किए मुंबई की एक जानी-मानी एक्ट्रेस-मॉडल कादंबरी जेठवानी को गलत तरीके से गिरफ्तार करने और परेशान करने के आरोप लगे हैं. सरकार ने अपने बयान में कहा कि इंटेलीजेंस चीफ पी. सीताराम अंजनेयुलु (डीजी रैंक), विजयवाड़ा पुलिस कमिश्नर क्रांति राणा टाटा (महानिरीक्षक रैंक) और पुलिस कमिश्नर विशाल गुन्नी (अधीक्षक रैंक) को सस्पेंड कर दिया गया है. इन्हें मामले की जांच के बाद सस्पेंड किया गया है. 

आखिर क्या है ये पूरा मामला?

3/6
आखिर क्या है ये पूरा मामला?

दरअसल, कादंबरी जेठवानी ने इसी साल अगस्त के महीने में एनटीआर पुलिस कमिश्नर एस.वी. राजशेखर बाबू को एक औपचारिक शिकायत दी. इस शिकायत में उन्होंने तीन अधिकारियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता और फिल्ममेकर के.वी.आर. विद्यासागर के खिलाफ साजिश की है. कादंबरी ने अपनी शिकायत में कहा कि इस साल फरवरी में फिल्ममेकर ने उनके खिलाफ जालसाजी और जबरन वसूली का मामला दर्ज कराया था, जिसको लेकर ये साजिश रची गई है. 

40 दिनों कर एक्ट्रेस को परिवार समेत लिया हिरासत में

4/6
40 दिनों कर एक्ट्रेस को परिवार समेत लिया हिरासत में

एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद उन तीनों पुलिस अधिकारियों ने विद्यासागर के साथ मिलकर उनको और उनके परिवार को परेशान किया. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया और बिना किसी सूचना के मुंबई से विजयवाड़ा ले जाया गया. मुंबई की रहने वाली कादंबरी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें और उनके बुजुर्ग माता-पिता को बहुत ही अपमानित किया और गैरकानूनी तरीके से हिरासत में रखा. इसके चलते उनके परिवार को 40 दिन से ज्यादा समय न्यायिक हिरासत में रहना पड़ा. 

एक्ट्रेस को झूठे केस में फंसाने के लगाए आरोप

5/6
एक्ट्रेस को झूठे केस में फंसाने के लगाए आरोप

कादंबरी के वकील एन. श्रीनिवास ने दावा किया कि विद्यासागर ने जेठवानी और उनके परिवार को झूठे केस में फंसाने के लिए जमीन के दस्तावेजों में गड़बड़ी की थी. इसके साथ ही, पुलिस ने उन्हें कई दिनों तक जमानत की याचिका दायर करने की इजाजत नहीं दी. सरकारी आदेश में बताया गया कि इंटेलिजेंस चीफ पी. सीताराम अंजनेयुलु के खिलाफ सबूतों के आधार पर डिसिप्लिनरी कार्रवाई की गई है. जांच में खुलासा हुआ है कि अंजनेयुलु ने FIR दर्ज होने से पहले ही एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने के लिए बाकी दो अधिकारियों को आदेश दिया था. 

कादंबरी जेठवानी की प्रोफेशनल लाइफ

6/6
कादंबरी जेठवानी की प्रोफेशनल लाइफ

कादंबरी जेठवानी के खिलाफ एफआईआर 2 फरवरी को दर्ज की गई थी, जबकि उनकी गिरफ्तारी के आदेश 31 जनवरी को ही जारी किए गए थे. वहीं, अगर कादंबरी जेठवानी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. कादंबरी पंजाबी, हिंदी और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. उन्होंने 'साड्डा अड्डा', 'ओह यारा एवईं एवईं लुट गया', 'आई लव मी' और 'उईजा' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़