Advertisement
trendingPhotos2464452
photoDetails1hindi

400 करोड़ की फिल्म ने आते ही हिलाकर रख दिया OTT, अनन्या पांडे और नानी की फिल्म की निकली हवा, भारत में ये है नेटफ्लिक्स की टॉप 10

GOAT Netflix: 3 अक्टूबर 2024 को साउथ की एक फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई. इस फिल्म का मेगा बजट था. बॉक्स ऑफिस के बाद मेकर्स ने इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया. आते के साथ ही ये फिल्म सबपर भारी पड़ी. अनन्या पांडे की CTRL हो या नानी की 'सारिपोधा सनिवारम', सबकी इसके सामने हवा निकल गयी है. चलिए आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स की नंबर 1 फिल्म, जो फिलहाल भारत में सबसे ज्यादा देखी जा रही है.

थलपति विजय की दूसरी आखिरी फिल्म

1/6
थलपति विजय की दूसरी आखिरी फिल्म

इस फिल्म का नाम है 'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' है. जो कि विजय थलपति की है. इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने 400 करोड़ का भारी-भरकम बजट फूंका था. सबसे दिलचस्प बात ये है कि विजय थलपति ने इस फिल्म के बाद एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. अब वह 'थलपति 69' में और दिखेंगे और इसके बाद एक्टिंग से संन्यास लेकर पॉलिटिक्स पर फोकस करेंगे.

भारत में नेटफ्लिक्स टॉप 10

2/6
भारत में नेटफ्लिक्स टॉप 10

1. GOAT 2. CTRL 3. सारिपोधा सनिवारम 4. उलझ 5. द प्लेटफॉर्म 2 6. सेक्टर 36 7. ट्रबल 8. द प्लेटफॉर्म 9. लापता लेडीज  10. महाराजा

थलपति विजय ने बनाया इतिहास

3/6
थलपति विजय ने बनाया इतिहास

'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' जिसे GOAT भी कह रहे हैं. इसने बॉक्स ऑफिस पर हिट का तमगा हासिल किया था. लेकिन 'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' ने ओटीटी को हिलाकर रख दिया है. इस फिल्म के जरिए थलपति विजय ने एक रिकॉर्ड भी बनाया था. वह साउथ सिनेमा के इकलौते ऐसे सुपरस्टार बन गए जिनकी ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में 8 फिल्में शामिल हैं.

नेटफ्लिक्स पर थलपति विजय की GOAT

4/6
नेटफ्लिक्स पर थलपति विजय की GOAT

वेंकट प्रभु के डायरेक्‍शन में बनी GOAT 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अभी 3 अक्टूबर 2024 को ही इस फिल्म को मेकर्स ने नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया था. साउथ की तमाम भाषाओं के साथ साथ ये हिंदी में भी उपलब्ध है. मगर आते के साथ ही इस फिल्म ने अनन्या पांडे की 'सीटीआरएल' और नानी की  'सारिपोधा सनिवारम' को रौंद डाला है. अनन्या की फिल्म तो सीधे ओटीटी पर ही रिलीज हुई थी लेकिन थलपति की फिल्म ने इसे टक्कर दे दी है.

'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' का कलेक्शन

5/6
'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' का कलेक्शन

'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' के कलेक्शन की बात करें तो इसने वर्ल्डवाइड 451 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वहीं इंडिया में इसका ग्रॉस कलेक्शन 295 करोड़  रुपये था. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई थी. हालांकि इससे उम्मीद ब्लॉकबस्टर की थी. ऐसा कमाल तो विजय करने से चूक गए थे.

'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' की कहानी

6/6
'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' की कहानी

'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' (The Greatest of All Time Story) की कहानी की बात करें तो इसमें थलपति विजय का डबलरोल है. कहानी आतंकवादी और एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के बीच चलती है. फिल्म में बाप-बेटे के रोल में विजय हैं. एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में गांधी (विजय) नौकरी करते हैं. एक दिन अपने काम के चलते उनके परिवार पर मुसीबत आ जाती है. बेटा गायब हो जाता है. कई सालों बाद जब बेटे का पता चलता भी है तब तक काफी देर हो चुकी होती है. कैसे वह दुश्मनों से बेटे को वापस लेते हैं, कैसे देश को बचाते हैं और जीतने की इस कहानी को फिल्म में देख सकेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़