Advertisement
trendingPhotos2457350
photoDetails1hindi

2024 की जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म.. जो सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर मचा रही तहलका; IMDb रेटिंग देख खुद को रोक नहीं पाएंगे

Best Action Thriller Film On OTT: ज्यादातर सिनेमा प्रमियों को एक्शन फिल्म काफी पसंद आती है. ऐसे में अगर आप भी एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपके लिए इस साल की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म लेकर आए हैं, जो आपके रोमांच को सातवें आसमान पर पहुंचा देगा. ये फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर है और इसकी कहानी आपको आखिरी तक बांधे रखेगी. ये फिल्म कुछ ही समय पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जहां इसने खूब बवाल काटा था और अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचा रही है. इतना ही नहीं फिल्म को आईएमडीबी पर बेहद शानदार रेटिंग मिली है. चलिए बताते हैं कौन सी है ये फिल्म?

2024 की बेस्ट एक्शन-थ्रिलर फिल्म

1/5
2024 की बेस्ट एक्शन-थ्रिलर फिल्म

अगर आप जबरदस्त थ्रिल और एडवेंचर के शौकीन हैं, तो आज जो फिल्म हम आपको बताने जा रहे हैं ये आपके लिए एकदम परफेक्ट है. इस फिल्म में एक्शन, थ्रिल और ड्रामा का बेहतरीन संगम देखने को मिलता है. इस साल 2024 में रिलीज इस एक्शन थ्रिलर साउथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. खास बात ये है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब चर्चा में है और टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गई है. फिल्म में शुरू से लेकर आखिर तक बेहतरीन एक्शन के साथ-साथ शानदार रोमांच भी देखने को मिला है. 

साउथ सुपरस्टार की शानदार फिल्म

2/5
साउथ सुपरस्टार की शानदार फिल्म

हम यहां जिस फिल्म के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम 'सारिपोधा सनिवारम' है. ये एक तेलुगु फिल्म है, जो अगस्त 2024 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार नेचुरल स्टार नानी ने मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने शानदार एक्शन सीक्वेंस के लिए पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा फिल्म में एसजे सूर्या, प्रियंका अरुलमोहन, मुरली शर्मा, साई कुमार और अजय घोष जैसे कई जाने-माने स्टार्स भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

एक ऐसे लड़के की कहानी, जो हाथ-पैर से करता है बात

3/5
एक ऐसे लड़के की कहानी, जो हाथ-पैर से करता है बात

ये एक फुल ऑन एक्शन मूवी है, जिसमें कहानी सूर्या (नानी) नाम के एक लड़के के ईद-गिर्द घूमती है. सूर्या का स्वभाव बहुत काफी गुस्से वाला है. वो अपने या किसी और के साथ गलत होते हुए देख नहीं और अपने गुस्से को कंट्रोल भी नहीं कर पाता. जैसे ही कोई उसे परेशान करता है, वो तुरंत मार-धाड़ पर उतर आता है. इस बीच, सूर्या की मां उसे गुस्से को काबू में रखने के लिए कुछ जुगत लगाती है. उसकी कोशिश होती है कि सूर्या अपने गुस्से को ठीक से संभाल सके और अपनी जिंदगी को बेहतर बना सके. 

हीरो के साथ-साथ फिल्म को विलेन भी है शानदार

4/5
हीरो के साथ-साथ फिल्म को विलेन भी है शानदार

सूर्या की मां हफ्ते सिर्फ एक दिन शनिवार को गुस्सा करने के लिए कहती हैं और सूर्या बात मान जाता है. लेकिन उसकी एक खास बात ये है कि वो किसी को भी मारने से पहले अपनी डायरी में उसका नाम लिखता है और फिर शनिवार को उसे सबक सिखाता है. फिल्म में नानी के शानदार एक्शन के साथ-साथ फिल्म में विलेन के किरदार को भी दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है, जिसे एसजे सूर्या ने निभाया है. सूर्या एक बदमाश पुलिस वाले दया के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों के जबरदस्त टक्कर और एक्शन देखने को मिलता है. 

OTT पर ले सकते हैं इस दमदार फिल्म का मजा

5/5
OTT पर ले सकते हैं इस दमदार फिल्म का मजा

ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है और भारत में टॉप ट्रेंडिंग फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर बनी हुई है. जबकि कुछ दिन पहले ये पहले नंबर पर थी. IMDb के मुताबिक, नानी की इस फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये हैं और ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इतना ही फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.2 की रेटिंग मिली है. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर हिंदी भाषा में भी देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़