Sajal Ali: कौन हैं पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस सजल अली? सेना के अधिकारी ने लगाया है हनीट्रैप का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11513519

Sajal Ali: कौन हैं पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस सजल अली? सेना के अधिकारी ने लगाया है हनीट्रैप का बड़ा आरोप

Sajal Ali Pakistan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल एली (सजल अली) पर पाकिस्तान सेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने हनीट्रैप के गंभीर आऱोप लगाए हैं. इन आरोपों के बाद से अभिनेत्री सुर्खियों में छाई हुई है.

Sajal Ali: कौन हैं पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस सजल अली? सेना के अधिकारी ने लगाया है हनीट्रैप का बड़ा आरोप

Sajal Ali Pakistan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल एली (सजल अली) पर पाकिस्तान सेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने हनीट्रैप के गंभीर आऱोप लगाए हैं. इन आरोपों के बाद से अभिनेत्री सुर्खियों में छाई हुई है. अधिकारी ने दावा किया कि सजल उन उन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें 'हनी ट्रैपिंग' के लिए इस्तेमाल किया गया था. पूर्व सैनिक, मेजर आदिल राजा ने अपने चैनल पर 'सोल्जर स्पीक्स' नाम के एक व्लॉग में दावा किया कि पाकिस्तानी प्रतिष्ठान कुछ अभिनेत्रियों को 'हनी ट्रैप' के लिए इस्तेमाल किया है.

कौन हैं सजल अली?

सजल ने फिल्म "मॉम" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी "आर्या" की भूमिका निभाई.

सजल एली (सजल अली) पाकिस्तानी सिनेमा में एक प्रसिद्ध नाम है. उन्होंने 2009 में जियो टीवी के कॉमेडी-ड्रामा नादानियां से अभिनय की शुरुआत की और तब से कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है. वह टीवी सीरियल महमूदाबाद की मल्किन से घर-घर में पहचान बन गईं.

उनकी अन्य प्रसिद्ध भूमिकाओं में यकीन का सफर में डॉ असफंद्या और ये दिल मेरा में नूर-उल-ऐन ज़मान हैं. उन्होंने 2021 में 'सारा शेर अली' के रूप में वेब सिरीज 'धूप की दीवार' में भी अभिनय किया.

उन्होंने मार्च 2020 में अबू धाबी में अपने "याक़ीन का सफर" के सह-कलाकार अहद रज़ा मीर से शादी की. 2022 में दोनों का कानूनी रूप से तलाक हो गया.

व्लॉग जारी होने के बाद से कई सोशल मीडिया यूजर्स सजल अली को ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने ऐल राजा के दावों को 'बकवास और निराधार' बताया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके चरित्र को खराब करने के लिए सेवानिवृत्त अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी.

इससे पहले एक ट्वीट में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि कैसे पाकिस्तान में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं और लड़की का चरित्र हनन आम हो गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news