Pakistan: गे पैदा करने की इंडस्ट्री बन चुके हैं पाकिस्तान के मदरसे, मौलाना ने लोगों को दी ये चेतावनी
Advertisement

Pakistan: गे पैदा करने की इंडस्ट्री बन चुके हैं पाकिस्तान के मदरसे, मौलाना ने लोगों को दी ये चेतावनी

Pakistan Gay: मौलाना का वीडियो 'पाकिस्तान अनटोल्ड' नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें मौलाना कहता है, 'सबको पता है...हमने इंडस्ट्री लगा रखी है जो गे पैदा करती है. गली-गली में मस्जिदें बनी हुई हैं. 200 गज पर मस्जिद बनी हुई हैं. 

Pakistan: गे पैदा करने की इंडस्ट्री बन चुके हैं पाकिस्तान के मदरसे, मौलाना ने लोगों को दी ये चेतावनी

Madarsa In Pakistan: स्कूलों में बच्चों को मां-बाप इसलिए भेजते हैं ताकि उनकी बुनियाद मजबूत हो और वह नई बातें सीखें. मां-बाप को भरोसा होता है कि स्कूल में टीचर्स उनके बच्चों का ध्यान रखेंगे. लेकिन टीचर्स और संस्थानों पर ही अगर सवाल खड़े हो जाएं तो क्या होगा? दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ है भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में. यहां इस्लाम की तालीम देने वाले मदरसों पर सवालियानिशान खड़े हो गए हैं. पाकिस्तान के एक मौलाना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. इसमें उसने मदरसों पर सवाल उठाया है. उसने मदरसों को 'गे' पैदा करने वाली इंडस्ट्री बताया है.

मौलाना का वीडियो 'पाकिस्तान अनटोल्ड' नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें मौलाना कहता है, 'सबको पता है...हमने इंडस्ट्री लगा रखी है जो गे पैदा करती है. गली-गली में मस्जिदें बनी हुई हैं. 200 गज पर मस्जिद बनी हुई हैं. जो मोहल्ले में पहुंचा वहां करता है, जो शहर में पहुंचा वहां करता है. ये मसला ऐसे हल नहीं होगा कि हम लतीफे बनाकर इसे खत्म कर दें. ये मदारिस खत्म होने चाहिए. दीन इन मदारिस से नहीं चलता था.'

'मैट्रिक के बाद बच्चों को भेजें'

वीडियो में मौलाना ने आगे कहा, 'बच्चों को मैट्रिक से पहले इनके हवाले न करें. अगर वह नहीं भी पढ़ता है तो कोई बात नहीं.'अकसर पाकिस्तान में मदरसों पर सवाल उठते रहते हैं. साल 2022 के अगस्त में पाकिस्तान के पंजाब में मदरसे के एक टीचर को अरेस्ट किया गया था. उस पर 10 नाबालिग बच्चों के साथ रेप करने का आरोप लगा था. इस मदरसे के टीचर ने दो महीने के भीतर इन बच्चों के साथ यौन शोषण करने की बात मानी थी. 

गिरफ्तार हुआ था मौलवी

बता दें कि इस आरोपी मौलवी का नाम कारी बशीर था. वह बच्चों को जबरदस्ती अपने कमरे में ले जाकर रेप करता था. पीड़ित बच्चों ने पुलिस को बताया था कि मौलवी ने उनको धमकी दी थी कि अगर उन्होंने किसी को कुछ बताया तो वह उनको जान से मार देगा. इससे पहले पाकिस्तान के मानशेरा इलाके में साल 2019 में ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एक मौलवी ने अपने तीन दोस्तों के साथ 10 साल के बच्चे का कई बार बलात्कार किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news