हम पहले से ही चांद पर हैं..इस पाकिस्तानी ने अपने ही देश की कर डाली भयंकर बेइज्जती, हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11839622

हम पहले से ही चांद पर हैं..इस पाकिस्तानी ने अपने ही देश की कर डाली भयंकर बेइज्जती, हुआ वायरल

Video: इस पाकिस्तानी शख्स से जब चंद्रयान-3 के बारे में पूछा गया तो उसने ऐसी-ऐसी बातें कह डाली हैं जिसे सुनकर कोई भी भी लोटपोट हो जाएगा. उसने अपने ही देश पाकिस्तान की ऐसी भयंकर बेइज्जती कर डाली कि वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है.

हम पहले से ही चांद पर हैं..इस पाकिस्तानी ने अपने ही देश की कर डाली भयंकर बेइज्जती, हुआ वायरल

Viral Pakistani: भारत के वैज्ञानिकों ने वह कर दिखाया जो कोई भी देश नहीं कर पाया. चन्द्रयान-3 इसरो की उम्मीदों और इसरो की मेहनत पर खरा उतरा और चांद के दक्षिणी ध्रुव पर उतर गया. यह मिशन आसान नहीं था क्योंकि अभी तक कोई भी देश यह इतिहास नहीं रच पाया है. इसी बीच दुनियाभर के वैज्ञानिक और स्पेस एजेंसियां इसरो को बधाई दे रहे हैं तो पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी बधाइयों का सिलसिला शुरू हुआ है. इस सिलसिले में पाकिस्तान के हुक्मरानों से ज्यादा वहां की जनता है जो भारत को चन्द्रयान-3 की सफलता के लिए बधाई दे रही है. इसी कड़ी में एक पाकिस्तानी लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने अपने ही देश की भयंकर बेइज्जती कर डाली है.

दरअसल, पहली बार कोई मिशन चांद के दक्षिणी ध्रुव पर सफलतापूर्वक उतर गया है और यह भारत का चंद्रयान-3 है. बधाइयों का तांता लगा हुआ है और इसी कड़ी में पाकिस्तान के लोग भी खुले दिल से इसरो को बधाई दे रहे हैं. एक पाकिस्तानी लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने पाकिस्तान की ही मौज ले ली है. वह ना सिर्फ अपनी भड़ास निकाल रहा है बल्कि यह संदेश भी देने की कोशिश कर रहा है कि पाकिस्तान अभी भारत से कितना पीछे है. सुने अपने ही अंदाज में यह सब कहा है.

असल में एक अन्य लड़का माइक लेकर उसका इंटरव्यू करते हुए दिख रहा है जिसमें वह कहता है कि वो पैसे लगा के जा रहे हैं ना, हम तो पहले से ही चांद पर रह रहे हैं. यह सुनकर पहले तो सभी चौक गए फिर पूछा कैसे, तो शख्स ने लोगों से पूछा कि चांद पर पानी हैं? नहीं हैं ना…यहां भी नहीं है. उसने आगे कहा कि वहां गैस है? नहीं है ना, यहां भी नहीं है. चांद पर न पानी है, न गैस है और न बिजली, यह सब यहां पाकिस्तान में भी नहीं है.

 

इसके बाद सब यह बात सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े हैं. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. मालूम हो कि चंद्रयान-3 के विक्रम लैंडर ने बुधवार शाम चांद के दक्षिणी ध्रुवीय क्षेत्र पर सफलतापूर्वक लैंडिंग की है. भारत ने अपनी इसी सफलता के साथ इतिहास रच दिया है. वो चांद के इस क्षेत्र पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है. जबकि चांद पर सॉफ्ट लैंडिंग कराने के मामले में वो चौथा देश बना है. इससे पहले अमेरिका, रूस और चीन ने ये मुकाम हासिल किया था. 

Trending news