Anju Nasrullah: फातिमा बनते ही अंजू पर पाकिस्तान में हुई तोहफों की बारिश, मिला इतने लाख का फ्लैट-प्लॉट
Advertisement
trendingNow11801375

Anju Nasrullah: फातिमा बनते ही अंजू पर पाकिस्तान में हुई तोहफों की बारिश, मिला इतने लाख का फ्लैट-प्लॉट

Anju Nasrullah News: फातिमा बनते ही अंजू पर गिफ्ट की बारिश होने लगी है. पाकिस्तान के एक व्यापारी ने उसे 40 लाख का फ्लैट और प्लॉट गिफ्ट में दिया है.

Anju Nasrullah: फातिमा बनते ही अंजू पर पाकिस्तान में हुई तोहफों की बारिश, मिला इतने लाख का फ्लैट-प्लॉट

Anju Nasrullah Love Story: नसरुल्लाह से निकाह के बाद अंजू अब फातिमा बन चुकी है और उसका असर भी नजर आने लगा है, पाकिस्तान के सिंध इलाके के एक पत्रकार दिलीप कुमार खत्री ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उसने पहले वो शॉल और कपड़ देता है फिर फ्लैट और प्लॉट के पेपर सौंपता है. फ्लैट और प्लॉट किस इलाके में है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. अंजू नामक विवाहित भारतीय महिला का एक वीडियो वायरल हो गया है, जो अपने फेसबुक मित्र नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान गई थी, कथित तौर पर लड़के के शादी के बंधन में बंधने के बाद यह वायरल हो गया है. एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए कथित वीडियो में अंजू और नसरुल्ला को अपने दोस्तों के साथ डिनर करते देखा जा सकता है. इस वीडियो की जी मीडिया पुष्टि नहीं करता.

अलवर की रहने वाली है अंजू

अंजू जो अपने पति और दो बच्चों के साथ राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी, नसरुल्ला से मिलने के लिए 'वैध पाकिस्तानी वीजा' पर पाकिस्तान गई थी. उसने सभी को बताया कि वह जयपुर जा रही है. लेकिन बाद में खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्लाह के साथ अंजू के वीडियो, जो शायद प्री-वेडिंग शूट का हिस्सा थे, वायरल हो गए. अब इस कपल का डिनर एन्जॉय करते हुए एक और वीडियो सामने आया है.यह घटना सीमा-सचिन की प्रेम कहानी के उलट है, जहां एक पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा में सचिन के साथ रहने के लिए अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी. जहां सीमा नेपाल के रास्ते बिना वीजा के भारत में दाखिल हुई, वहीं अंजू वीजा के साथ पाकिस्तान में दाखिल हुई.

क्या है अंजू-नसरुल्लाह की कहानी?

अंजू की नसरुल्लाह से मुलाकात 2019 में फेसबुक पर हुई थी. वह 20 जुलाई को घर से निकली और अपने पति को बताया कि वह अपने दोस्तों से मिलने जयपुर जा रही है।

अंजू के पति अरविंद ने कहा कि उन्हें अंजू का फोन आया कि वह लाहौर में हैं और कुछ दिनों में वापस आएंगी. अरविंद ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अंजू को वीजा कैसे मिला और वह पाकिस्तान कैसे गई।

 नसरुल्लाह ने कहा कि वीजा खत्म होने के बाद अंजू 20 अगस्त को भारत लौटेगी।

Trending news