Shehbaz Sharif: शहबाज शरीफ ने फिर कराई पाकिस्तान की किरकिरी, महिला अफसर से छीना छाता, वायरल हुआ Video
Advertisement
trendingNow11750671

Shehbaz Sharif: शहबाज शरीफ ने फिर कराई पाकिस्तान की किरकिरी, महिला अफसर से छीना छाता, वायरल हुआ Video

Shehbaz Sharif viral video: शहबाज शरीफ के छाता छीन लेने की वजह से महिला अफसर बारिश में भीगने लगती हैं. 45 सेकंड के वीडियो में, ग्रे रंग का सूट पहने शरीफ छाता छीनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, जिसे उस महिला अधिकारी ने पकड़ रखा है.

video grab

Shehbaz Sharif new controversy: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने एक बार फिर नया विवाद खड़ा कर दिया है. शहबाज शरीफ पेरिस में दो दिवसीय न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट समिट में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस (France) पहुंचे थे. PM शहबाज शरीफ का वीडियो वहीं का है जो इंस्टाग्राम (Instagram) और ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो पाकिस्तान की इंटरनेशनल किरकिरी कराने के साथ सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जगहंसाई भी करा रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शरीफ, कैसे पेरिस की एक प्रोटोकॉल अधिकारी से छाता छीनते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बारिश में भीगीं प्रोटोकाल ऑफिसर

शहबाज शरीफ के छाता छीन लेने की वजह से महिला अफसर बारिश में भीगने लगती हैं. 45 सेकंड के वीडियो में, ग्रे रंग का सूट पहने शरीफ छाता छीनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, जिसे उस महिला अधिकारी ने पकड़ रखा है. कुछ सेकंड के बाद, वह उनसे छाता लेकर अकेले चलने लगते हैं, जबकि अधिकारी तेज बारिश में उनका पीछा कर रही होती हैं. महिला अफसर तब तक उनके पीछे चलती रहती हैं, जब तक प्रधानमंत्री कार्यक्रम स्थल के प्रवेश द्वार पर नहीं पहुंच जाते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

ट्रोल हो रहे पीएम शहबाज शरीफ

इस घटना पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. एक ट्विटर यूजर ने कहा, कई अन्य लोग हैं, इसलिए वह (प्रोटोकॉल अधिकारी) किसी अन्य महिला अधिकारी की छतरी का उपयोग कर सकती थी, एक अन्य व्यक्ति ने कहा, क्योंकि पिछली बार ईरान में जब किसी और ने उनके लिए छाता थामा था. एक ट्विटर यूजर ने मजाक में कहा, उसे देखकर मुझे मिस्टर बीन की याद आती है, जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, और उसने उसका छाता चुरा लिया.

नई वैश्विक वित्तपोषण संधि के लिए शिखर सम्मेलन गुरुवार को पेरिस में शुरू हुआ, इसमें विभिन्न क्षेत्रों के 300 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए.

प्रतिभागियों से छह गोल मेजों के माध्यम से जलवायु परिवर्तन से संबंधित वित्तपोषण मुद्दों पर चर्चा करने की उम्मीद है, इसमें अंतरराष्ट्रीय वित्तीय वास्तुकला में सुधार, विश्वास बहाल करना, रणनीतियों के लिए साझेदारी बनाना और निजी क्षेत्र के लिए अनुकूल माहौल बनाना शामिल है.

शिखर सम्मेलन से पहले, शरीफ ने कई विश्व नेताओं और संयुक्त राष्ट्र और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के प्रमुखों से मुलाकात की और विकासशील देशों के सामने आने वाली चुनौतियों, खासकर जलवायु परिवर्तन के कारण पर प्रकाश डाला.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, शरीफ ने विकासशील देशों की पीड़ा को कम करने और शांति सुनिश्चित करने के प्रयास में दुनिया में वित्तीय संसाधनों के वितरण के लिए एक निष्पक्ष और न्यायसंगत फॉर्मूले की आवश्यकता पर बल दिया.

(एजेंसी इनपुट)

Trending news