Pakistan Maulana: 'नदी से पैदा होती हैं 130 फीट लंबी हूरें,' पाकिस्तान के मौलाना की बातों पर ये बोले लोग
Advertisement
trendingNow11731416

Pakistan Maulana: 'नदी से पैदा होती हैं 130 फीट लंबी हूरें,' पाकिस्तान के मौलाना की बातों पर ये बोले लोग

Muslims & Islam: पाकिस्तान के इस मौलाना ने दावा किया कि जन्नत में एक नदी से हूरों का जन्म होता है और वह 130 फीट लंबी होती हैं. पाक के इस मौलाना का नाम है तारिक जमील. यह वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया.

Pakistan Maulana: 'नदी से पैदा होती हैं 130 फीट लंबी हूरें,' पाकिस्तान के मौलाना की बातों पर ये बोले लोग

Hoors in Jannat: जिहादियों को जन्नत में 72 हूरें मिलती हैं. कुछ वक्त पहले यह कहने वाले मौलाना का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद इसी तरह एक मौलाना का वीडियो सामने आया. यह वीडियो पुराना है और पिछले साल शेयर किया गया था.

पाकिस्तान के इस मौलाना ने दावा किया कि जन्नत में एक नदी से हूरों का जन्म होता है और वह 130 फीट लंबी होती हैं. पाक के इस मौलाना का नाम है तारिक जमील. यह वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि बेबुनियादी किस्सों-कहानियों का पूरा चिट्ठा इस मौलाना के पास है. 

मौलाना तारिक जमील ने कहा,'जन्नत में एक नदी है, जो मोतियों से ढकी है. उसमें जाफरान, मुश्क बहता है. जब किसी जन्नत की लड़की को अल्लाह बनाता है तो वह अपना नूर उस पर डालता है. इसके बाद 130 फीट की लड़की नदी से निकलकर बाहर आ जाती थी.' मौलाना के मुताबिक, मां के पेट से जन्नत की हूर पैदा नहीं होती. अगर सूरज को जन्नत की हूर उंगली दिखा दे तो वह भी गायब हो जाएगा. जन्नत की हूर 130 फीट लंबी होती है. तुम 5 फीट के चले गए तो वह हूर तुमको जेब में डाल लेगी.'

अल्लाह तुमको 130 फीट का बना देगा?

वीडियो में मौलाना आगे कहता है, 'अल्लाह हमें भी 130 फीट का बना देंगे. आदम और हव्वा को भी अल्लाह ने 130 फीट का बनाया था. हूरें जन्नत में अल्लाह के हुक्म के बाद गाने सुनाती हैं. इन खूबसूरत हूरों के बाल 130 फीट लंबे होते हैं. हूरें के बाल लहराने पर रंग-बिरंगी लाइटें जलने लगती हैं और पूरी जन्नत में रोशनी ही रोशनी फैल जाती है.' हालांकि यूजर्स ने कमेंट में मौलाना के बयान को झूठा बताया. 

हूरों पर क्या बोले भारतीय मौलाना

कुछ वक्त पहले पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने भारतीय मौलाना से एक सवाल पूछा था, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. मौलाना इस पर काफी ट्रोल हुए थे. मौलाना के मुताबिक, जिहादियों
को मरने के बाद जन्नत में 72 हूरें मिलती हैं. जब पत्रकार ने सवाल किया कि जो महिलाएं इस्लाम का पालन करती हैं, उनको क्या मिलता है तो मौलाना ने कहा कि जो महिलाएं इस्लाम का हर नियम मानती हैं, उनको हूरों का सरदार बनाया जाता है. जब पत्रकार ने पूछा कि ऐसा कोई नियम पुरुषों के लिए क्यों नहीं है तो इस पर मौलाना कोई जवाब नहीं दे पाए. 

Trending news