Zomato से शख्स ने ऑर्डर किया वेज खाना, आई ऐसी चीज कस्टमर के उड़ गए होश
Advertisement

Zomato से शख्स ने ऑर्डर किया वेज खाना, आई ऐसी चीज कस्टमर के उड़ गए होश

Zomato Online Order: ट्विटर यूजर निरुपमा सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया और साथ ही कैप्शन में ऑनलाइन फूड डिलिवरी में 'सबसे बुरा अनुभव' बताया. महिला ने अपनी प्लेट में चिकन दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया.

 

Zomato से शख्स ने ऑर्डर किया वेज खाना, आई ऐसी चीज कस्टमर के उड़ गए होश

Zomato Online Order: ऑनलाइन ऑर्डर के जमाने में कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो या तो गलती से होती है या फिर टेक्निकली फॉल्ट हो जाता है. ऐसी घटनाओं पर लोग अपनी शिकायत फूड ऐप पर करते हैं और फिर उन्हें रिटर्न मिल जाते हैं, लेकिन कई बार ऐसे मामले देखे गए हैं जब किसी ने वेज फूड ऑर्डर किया हो और बदले में नॉन वेड फूड आ जाते हैं. ऐसी घटनाओं पर कुछ लोग शिकायत नहीं करते, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो कम्प्लेन करके रिम्बर्स के लिए कहते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला देखने को मिला है.

Zomato ऑनलाइन ऑर्डर पर मचा बवाल

ट्विटर यूजर निरुपमा सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया और साथ ही कैप्शन में ऑनलाइन फूड डिलिवरी में 'सबसे बुरा अनुभव' बताया. महिला ने अपनी प्लेट में चिकन दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैलो @zomato, वेज खाना ऑर्डर किया और मुझे नॉन वेज खाना मिला. हम में से 4/5 शाकाहारी थे. यह क्या सर्विस है, हॉरेबल एक्सपीरियंस." फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने इस घटना के लिए माफी मांगी है. उन्होंने लिखा, "कृपया अपना रजिस्टर्ड फोन नंबर एक प्राइवेट मैसेज पर साझा करें ताकि हम इसकी और जांच कर सकें."

 

 

पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी

कई यूजर निरुपमा के सपोर्ट में उतरे. एक यूजर ने लिखा, “यह मेरा सबसे बुरा सपना है. क्या होगा अगर मुझे बिना जानकारी के काट लिया जाए." एक अन्य ने लिखा, "जोमैटो डिलीवरी के लिए जिम्मेदार है, लेकिन यह 99% रेस्टोरेंट की गलती है. बहुत दुख की बात है कि यह गड़बड़ अब भी है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "Zomato में यह घटना बहुत होती है, ऐसी बार-बार की टेंशन के बाद मैंने अपना अकाउंट डिलीट करने का फैसला किया! अब घर का बना खाना खाता हूं."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news