WWE Fight Video: चलती ट्रेन में अचानक होने लगी WWE वाली फाइट, फिर यात्री भी लेने लगे मजे
Advertisement

WWE Fight Video: चलती ट्रेन में अचानक होने लगी WWE वाली फाइट, फिर यात्री भी लेने लगे मजे

Fight Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टाइल के इस मैच की व्यवस्था टोक्यो के डीडीटी प्रो-रेसलिंग द्वारा की गई थी और यह 75 यात्रियों से भरी ट्रेन की गाड़ी में हुआ था. मिनोरू सुजुकी और संशिरो ताकागी के बीच लड़ाई के टिकट केवल 30 मिनट में बिक गए.

 

WWE Fight Video: चलती ट्रेन में अचानक होने लगी WWE वाली फाइट, फिर यात्री भी लेने लगे मजे

WWE Fight In Moving Train: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) रोमांचक कुश्ती मैच पेश करता है जो दर्शकों को न सिर्फ आकर्षित करता है, बल्कि मंत्रमुग्ध भी कर देता है. हाल ही में, जापान में दो पेशेवर पहलवानों ने यात्रियों को प्रसन्न करते हुए हाई-स्पीड बुलेट ट्रेन के अंदर कुश्ती करके अपनी लड़ाई को एक नए स्तर पर ले गए. डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टाइल के इस मैच की व्यवस्था टोक्यो के डीडीटी प्रो-रेसलिंग द्वारा की गई थी और यह 75 यात्रियों से भरी ट्रेन की गाड़ी में हुआ था. मिनोरू सुजुकी और संशिरो ताकागी के बीच लड़ाई के टिकट केवल 30 मिनट में बिक गए.

चलती बुलेट ट्रेन में WWE वाली फाइट

यह लड़ाई टोक्यो से नागोया तक शिंकानसेन बुलेट ट्रेन यात्रा के दौरान हुई और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल सनसनी बन गई. वीडियो में, मिस्टर सुजुकी और मिस्टर ताकागी ने प्रभावशाली एथलेटिकिज्म का प्रदर्शन किया, यहां तक कि चलती ट्रेन में कुश्ती करते हुए पाइलड्राइवर की तरह मूव्स भी दिखाईं. यात्रियों ने मैच का भरपूर आनंद लिया, कई लोगों ने इसे अपने स्मार्टफोन पर रिकॉर्ड किया. वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक उपयोगकर्ता ने मजाक में कहा, "दिल्ली मेट्रो ट्रेन से प्रेरित." जबकि दूसरे ने मानवता पर विचार करते हुए कहा, "देख तेरे इंसान की हालत क्या हो गई भगवान कितना बदल गया इंसान."

 

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो वर्ल्ड रेसलर चलते हुए बुलेट ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने कई सारे रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "कुछ भी हो... हमारे दिल्ली मेट्रो की बराबरी कोई नहीं कर सकता!" किसी ने यात्रियों को प्रदान किए गए मनोरंजन की सराहना की और लिखा, "यात्रियों के लिए अच्छा मनोरंजन. " एक अन्य ने लिखा, "ये लड़ाई तो बोरिंग मालूम पड़ रही है." एक और यूजर ने लिखा, "अंदर बैठे यात्री फाइट पर हंस रहे हैं."

Trending news