Funny Video: जब पत्नियों ने बिना बताए पतियों के साथ किया ऐसा मजाक, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी!
Advertisement
trendingNow11315928

Funny Video: जब पत्नियों ने बिना बताए पतियों के साथ किया ऐसा मजाक, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी!

Comedy Video: सोशल मीडिया पर कॉमेडी वीडियोज की कोई कमी नहीं है. लेकिन इस वीडियो में पत्नियों (Wives) ने अपने पतियों के साथ ऐसा मजाक किया कि जो कोई भी वीडियो (Trending Video) देख रहा है उसकी हंसी छूट रही है. 

Funny Video: जब पत्नियों ने बिना बताए पतियों के साथ किया ऐसा मजाक, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी!

Laugh Out Loud: शादी के बाद अक्सर पति अपनी पत्नियों को सरप्राइज (Surprise) देते हैं. इस सरप्राइज में डिनर, लॉन्ग ड्राइ और तोहफे देने जैसी चीजें भी शामिल होती हैं. लेकिन कभी-कभी पत्नियां भी अपने पतियों को सरप्राइज करती दिख जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस मजेदार वीडियो में भी हुआ है. दरअसल पत्नियों ने अपने पतियों (Husbands) को बिना बताए ऐसा प्लान बनाया कि कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. 

पतियों के लिए बनाया प्लान

इस वीडियो में एक रेस्टोरेंट में कुछ पत्नियां एक-एक करके अपने पतियों के साथ आती हैं. लेकिन जैसे ही कपल (Couple) एंट्री करते हैं तो रेस्टोरेंट में बैठे बाकी पति हैरान रह जाते हैं और हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

दरअसल पत्नियों ने अपने पतियों के लिए एक ही डिजाइन और एक ही रंग की शर्ट (Shirts) खरीदी थीं. पत्नियों के प्लान के मुताबिक सभी अपने-अपने पतियों को एक ही शर्ट पहनाकर रेस्टोरेंट में लाने वाली थीं. बस फिर क्या था, जैसे ही पतियों ने एक दूसरे को सेम शर्ट पहने देखा तो पहले सब सरप्राइज रह गए और फिर जोर-जोर से हंसने लगे. इस मजेदार वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि इसे अब तक 5.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी एक से बढ़कर एक फनी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news