Watch Alert: पत्नी को चाकू मारकर दफना दिया, लेकिन हाथ में पहनी घड़ी ने पत्नी को बचा लिया!
Advertisement
trendingNow11406393

Watch Alert: पत्नी को चाकू मारकर दफना दिया, लेकिन हाथ में पहनी घड़ी ने पत्नी को बचा लिया!

Husband Wife Fight: जैसे ही उसका पति दफनाकर वहां से गया, उसकी कलाई की घड़ी एक्टिव हो गई और घड़ी ने महिला के रिश्तेदारों को अलर्ट और लोकेशन भेज दिया. इसके बाद कुछ लोग वहां तत्काल पहुंच गए और उसे निकालकर अस्पताल ले गए.

Watch Alert: पत्नी को चाकू मारकर दफना दिया, लेकिन हाथ में पहनी घड़ी ने पत्नी को बचा लिया!

Woman Survived After Husband Buried Her: पति पत्नी के झगड़े तो बहुत होते हैं लेकिन कई बार ये इतने बढ़ जाते हैं कि जान गंवाने की नौबत भी आ जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पति पत्नी का झगड़ा हुआ. इसके बाद यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को चाकू मार दिया और एक जगह ले जाकर दफना दिया. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा शायद पति को नहीं रहा होगा.

संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था
दरअसल, यह घटना अमेरिका के वॉशिंगटन की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक कपल में काफी समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों ने तलाक के लिए अर्जी डाल रखी थी. वो अलग-अलग रह रहे थे. इसी बीच एक दिन दोनों इकट्ठा हुए और दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के ऊपर हमला कर दिया.

पत्नी के हाथ-पैर भी बांध दिए
पति ने पत्नी को चाकू से मार दिया और उसे पास में ही ले जाकर एक कब्र में दफना दिया. इतना ही नहीं उसने पत्नी के हाथ-पैर भी बांध दिए थे ताकि वो बाहर ना आ सके. लेकिन इसी बीच महिला की सांस चल रही थी. इतने में महिला के हाथ में बंधी हुई एप्पल की घड़ी एक्टिव हो गई और उसने महिला के कुछ रिश्तेदारों को मैसेज भेज दिया. 

हाथ में बंधी हुई एप्पल की घड़ी एक्टिव
इसके बाद महिला के कुछ रिश्तेदार पुलिस को लेकर वहां पहुंच गए और उसे तत्काल वहां से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस टीम ने एक और टीम बुलाकर उसे रेस्क्यू कराया और फिर महिला ने अपस्ताल में पति की सारी करतूत बताई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news