लड़की को सफाई का चढ़ा ऐसा भूत, जॉब छोड़कर घर-घर फ्री में करने लगी साफ-सफाई; जानें वजह
Advertisement
trendingNow11430890

लड़की को सफाई का चढ़ा ऐसा भूत, जॉब छोड़कर घर-घर फ्री में करने लगी साफ-सफाई; जानें वजह

Cleaning Homes: सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है, जब एक महिला पर सफाई करने का ऐसा भूत चढ़ा कि वह अपनी जॉब छोड़कर साफ-सफाई करने में जुट गई. इतना ही नहीं, वह फ्री में दूसरों के घर जाकर क्लिनिंग करती है.

 

लड़की को सफाई का चढ़ा ऐसा भूत, जॉब छोड़कर घर-घर फ्री में करने लगी साफ-सफाई; जानें वजह

Woman Who Loves Cleaning: जैसा कि हम अपने घर व कमरों की रोजाना सफाई करते हैं, लेकिन कुछ लोग होते हैं जो एक-दो दिन के गैप में साफ-सफाई करना पसंद करते हैं. वहीं कुछ तो ऐसे भी होते हैं जो गंदगी में ही रहना पसंद करते हैं और महीने भर बाद साफ-सफाई करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, महिलाएं इन मामलों में बेहद ही उलट होती हैं, क्योंकि वह रोजाना अपने कमरे को साफ-सुथरा रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है, जब एक महिला पर सफाई करने का ऐसा भूत चढ़ा कि वह अपनी जॉब छोड़कर साफ-सफाई करने में जुट गई. इतना ही नहीं, वह फ्री में दूसरों के घर जाकर क्लिनिंग करती है.

साफ-सफाई के चक्कर में छोड़ दी जॉब

औरी कैटरीना नाम की महिला को सफाई करना इतना पसंद है कि उन्होंने दुनिया की यात्रा करने और दूसरे लोगों के घरों को मुफ्त में साफ करने के लिए एक पेशेवर की नौकरी छोड़ दी. 29 वर्षीय कैटरीना ने 2021 की गर्मियों में एक सफाई कंपनी में एक सर्विस मैनेजर की नौकरी छोड़ दी. वह अब दुनिया भर में यात्रा करती हैं और लोगों को उनके गंदे या अव्यवस्थित घरों की सफाई में सहायता करती हैं. उसे साफ-सफाई से तब प्यार हो गया जब उसने एक सिंगल मां के घर में जाकर मदद की. उस महिला के पास महीनों तक पैसे नहीं थे. टिकटॉक पर होने वाले वीडियो से मिलने वाले पैसों वह उनकी मदद करती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@aurikatariina)

 

टिकटॉक से मिले पैसों से करती हैं गुजारा

टिकटॉक से मिलने वाले पैसों से ही अपना खर्च निकालती है और तो और साफ-सफाई करते वक्त वह एक भी रुपये नहीं लेती हैं. वह लोगों की मदद के लिए अमेरिका और ब्रिटेन तक गई हैं. ऑनलाइन मिलने वाले रिक्वेस्ट से औरी कैटरीना घर को चुनती हैं कि वह कौन सा घर साफ करना चाहती हैं. लेकिन वह अक्सर सबसे ज्यादा जरूरतमंद लोगों के सबसे गंदे, सबसे खराब घरों को ही चुनती हैं. औरी कैटरीना के टिकटॉक पर 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. अपने घरों की सफाई के वीडियो साझा करके एक बड़ी संख्या फॉलोअर्स अर्जित की हैं. फिनलैंड के टाम्परे की औरी कहती हैं कि वह मुफ्त में घर साफ करती हैं और वह कभी भी किसी से उनके घर की सफाई के लिए शुल्क नहीं लेंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news