ऑफिस में खराब था माहौल तो लड़की ने जॉब छोड़कर बदल दिया सबका पासवर्ड
Advertisement
trendingNow12018297

ऑफिस में खराब था माहौल तो लड़की ने जॉब छोड़कर बदल दिया सबका पासवर्ड

Trending News: एक महिला रेडिट यूजर ने अपने खराब वर्क एनवायरनमेंट के बारे में बताया और उसने नौकरी छोड़ने के बाद अपने मैनेजर से बदला लेने की कोशिश की. इस घटना के बारे में जानकर सभी हैरान रह गए.

 

ऑफिस में खराब था माहौल तो लड़की ने जॉब छोड़कर बदल दिया सबका पासवर्ड

Girl Quit Job: ऑफिस का माहौल कर्मचारियों के बर्ताव पर काफी निर्भर करता है. अगर साथी अच्छे हों तो ऑफिस में काम करना मजेदार हो जाता है, लेकिन अगर रूखे हों तो पूरा अनुभव खराब हो जाता है. हाल ही में, एक महिला रेडिट यूजर ने अपने खराब वर्क एनवायरनमेंट के बारे में बताया और उसने नौकरी छोड़ने के बाद अपने मैनेजर से बदला लेने की कोशिश की. इस घटना के बारे में जानकर सभी हैरान रह गए. अपनी पोस्ट में, उसने खुलासा किया कि उसने जॉब क्विट करने के बाद अपने मैनेजर के ईमेल पासवर्ड को बदल दिया, जिसमें उस रेस्टोरेंट के लिए महत्वपूर्ण ऑपरेशनल डेटा था जहां वह काम करती थी.

ऑफिस का माहौल था खराब तो छोड़ दी जॉब

ये खबर इतनी मशहूर हो गई कि रेडिट ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर दिया, जिसके कैप्शन लिखा, "यह उसके लिए अच्छा है." साथ ही ओरिजनल पोस्ट के स्क्रीनशॉट भी देखने को मिले. इस घटना ने कई सवाल उठाए. कुछ लोगों ने इसे बचकाना बताया, लेकिन कुछ ने उसका सपोर्ट किया.

महिला ने इस घटना पर अपनी व्यथा बताई और लिखा, "मुझे इस बात की बिल्कुल परवाह नहीं है कि ये मेरा बचकाना और छोटा सा बदला था. मैं बता नहीं सकती कि उस नौकरी में मेरे साथ कितना बुरा बर्ताव किया गया था और पूरी टीम ने कैसे मेरे खिलाफ काम किया. मैं टीम में सिर्फ एक महिला थी, तो शायद ये वजह हो, लेकिन मैं जेंडर कार्ड नहीं खेलना चाहती. मैंने कभी इन लोगों के साथ बदतमीज़ी नहीं की. मुझे झगड़े पसंद नहीं थे, इसलिए मैं बस सब कुछ सह लेती थी. मैं हंगामा मचाने से डरती थी, इसलिए मैंने जैसे वो मुझे ट्रीट करते थे, वैसे ही रहने दिया."

पोस्ट पर बताई अपनी पूरी कहानी

उसने आगे कहा, ""एक शाम, मैं घर चली गई और लौटी नहीं. उन्होंने सारे वाट्सऐप पर फोन किए कि मैं क्यों नहीं आई, लेकिन मैंने ध्यान नहीं दिया. मैं पहले ही गुस्से में थी और उनसे बात नहीं कर पा रही थी. मेरी नौकरी छोड़ने के एक हफ्ते बाद, मुझे याद आया कि मैं अभी भी अपने मैनेजर के खाते में लॉग इन थी और उसने पासवर्ड नहीं बदला था. यह अकाउंट रेस्टोरेंट का पूरा डेटाबेस था. मैंने फैसला किया कि मैं ईमेल को एक फेक में बदल दूंगी जो मैंने बनाया था, और फिर मैंने सभी के पासवर्ड बदल दिए ताकि वे इसे एक्सेस न कर सकें."

Trending news